December 5, 2022

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने रखा ऑनस्क्रीन छोटी बहन के सीने पर हाथ, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

wp-header-logo-68.png

श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह
टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में लीड रोल की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और अंजुम फकीह (Anjum Fakih) के रिश्ते की झलक अक्सर देखने को मिलती है। सीरियल में दोनों एक दूसरी की बहन है तो असल जिंदगी में भी दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्ड देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा-अंजुम अपनी कुछ तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है। इस बार भी हमेशा की तरह दोनों ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा की है। हालांकि, उनकी लेटेस्ट फोटो पर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है।
अंजुम ने शेयर की फोटो
अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सीरियल की को-स्टार श्रद्धा आर्या के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें कुल चार तस्वीरें शामिल है। लेकिन पहली फोटो पर बवाल छिड़ गया है। इस फोटो में श्रद्धा, अंजुम की ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज देते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस को उनकी इस फोटो के लिए ट्रोल किया जा रहा है।
A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)
अंजुम ने लिखा ये कैप्शन

अंजुम फकीह ने सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “आज तक किसी की हिम्मत नहीं थी। ऐसा दुस्साहस किसी ने मेरे साथ अभी तक नहीं किया था। ये कुछ लोगों के लिए शायद अनुचित हो सकता है। वहीं कुछ लोग मेरी मर्यादा पर सवाल भी उठा सकते हैं। लेकिन मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरी ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है।” इसके बाद एक्ट्रेस ने लिखा माफ करे मेरी अब तक की सबसे खराब कविता के लिए। मगर श्रद्धा आर्या मुझे तुमसे बहुत ज्यादा प्यार है।
सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
सोशल मीडिया पर अंजुम फकीह की पोस्ट को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स उनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं। हालांकि यूजर्स को एक्ट्रेस के फोटो के साथ उनकी पोस्ट का कैप्शन बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author