November 27, 2022

Rishi Kapoor की बर्थ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने शेयर की UNSEEN फोटो

wp-header-logo-105.png

Rishi Kapoor Birth Anniversary: फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए चर्चा में बने रहते थे। अभिनेता भले ही दुनिया को अलविदा कह चले गए हो, लेकिन उनके चाहने वालों के दिल में वह आज भी मौजुद हैं। ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक बेहद अलग तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इस तस्वीर को पोस्ट कर उनके फनी अंदाज की झलक दिखाई है।

नीतू कपूर ने शेयर की फनी फोटो

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक अंदेखी फोटो को पोस्ट किया है। इस तस्वीर में नीतू और ऋषि कपूर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। नीतू कपूर ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे। फैंस उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें याद कर रहे हैं और नीतू कपूर को बधाई दे रहे हैं। इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी नीतू कपूर की इस तस्वीर पर बेहद प्यार जाहिर किया है।
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)
ऋषि कपूर का इस दिन हुआ निधन

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और निर्देशक राज कपूर (Raj Kapoor) के घर साल 1952 में ऋषि कपूर का जन्म हुआ था। फिल्मी परिवेश में रहने के चलते उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइड एक्टर की थी। ऋषि कपूर ने अपने अभिनय से फिल्मों पर राज किया। गौरतलब है कि 3 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था। ऋषि कपूर 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे। वर्ष 2018 में ऋषि कपूर के कैंसर होने की बात की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वो न्यूयॉर्क अपना इलाज कराने चले गए। वहीं ऋषि कपूर साल 2019 के सितंबर महीने में अपना इलाज करवाकर वापिस भारत लौट आए थे। लेकिन 30 अप्रैल 2020 में उनका निधन हो गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author