November 28, 2022

Rahul Dravid Funny PC: SE*Y शब्द बोलने पर शरमा गए राहुल द्रविड़, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बना हंसी का माहौल

wp-header-logo-104.png

Asia Cup में भारत का सामना रविवार को दूसरी बार पाकिस्तान (Pakistan) से होने जा रहा है। मैच से पहले भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पीसी (press conference) की। इस दौरान द्रविड़ ने तमाम सवालों के जवाब दिए, लेकिन इसी पीसी के दौरान एक ऐसा वाकया (incident) भी हुआ, जब राहुल द्रविड़ एक शब्द को नहीं बोल पाए। हालांकि, उन्होंने ये बता दिया कि वे किस लेटर से शुरू होने वाले शब्द को कैमरे के सामने बोलने में (letter in front) असमर्थ हैं।
क्या हुआ प्रेस कॉन्फ्रेंस में
दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (press conference) राहुल द्रविड़ से भारत (Rahul Dravid) और पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ों को लेकर सवाल हुआ। इसका जवाब देते हुए राहुल द्रविड़ (India and Pakistan) ने कहा इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी गति से गेंदबाजी करते हैं, फर्क इस बात से पड़ता कि आपके गेंदबाज आपके लिए क्या परिणाम लेकर आते हैं। कोई गेंदबाज 145 की गति से गेंद फेंककर विकेट नहीं ले पाता, जबकि 135kmph की गति वाला गेंदबाज विकेट लेता (135kmph takes a wicket) है।
राहुल द्रविड़ जब (Rahul Dravid) इस पीसी में इस सवाल का जवाब दे रहे थे तो वे एक शब्द का इस्तेमाल करना चाहते थे, जो 4 लेटर यानी 4 अक्षरों से बना है और जो S से शुरू होता है। हालांकि, सभी पत्रकार समझ गए थे कि वे SE*Y शब्द का इस्तेमाल गेंदबाजों (SE*Y for bowlers)के लिए करना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के गेंदबाज भी अच्छे थे, लेकिन मैटर (matters) ये चीज करती है कि आप टीम के लिए क्या नतीजा लेकर आते (results do you bring) हैं।
Only dravid can make sexy ‘cute’😇 https://t.co/pcZ6mnqe12
राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम बड़े मिशन पर निकली

राहुल द्रविड़ का यह वीडियो ट्विटर (Rahul Dravid) पर जमकर वायरल हुआ और लोगों ने राहुल (viral on Twitter) द्रविड़ के सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ की। गौरतलब है कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम बड़े मिशन पर निकली है, जहां उसके सामने एशिया कप, टी-20 वर्ल्डकप और वनडे वर्ल्डकप (ODI World Cup) है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author