November 27, 2022

Kangana Ranaut ने महेश भट्ट को किया एक्सपोज, बोलीं- क्यों छिपा रहे हैं अपना असली नाम

wp-header-logo-103.png

Kangana Ranaut Statement: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के अलावा कुछ खास बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में अपने बात करने के बेहद अलग अंदाज के लिए काफी ज्याद सुर्खियों में रहती हैं। कंगना निडर होकर अपनी बात सामने रखती हैं। इस बीच अब पॉपुलर अभिनेत्री ने दिग्गज फिल्म मेकर्स महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर कुछ ऐसा कहा है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

कंगना ने महेश भट्ट पर किया कटाक्ष

कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि असलम था। एक्ट्रेस ने उनसे पूछते हुए कहा कि आखिर वह अपना इतना अच्छा नाम क्यों छिपा रहे हैं। कंगना ने आगे कहा कि महेश भट्ट को अपने असली नाम का प्रयोग करना चाहिए। हालांकि महेश भट्ट ने फिलहाल तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
इंस्टाग्राम पोस्ट में किया ये बड़ा खुलासा

रविवार को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश भट्ट की एक वीडियो को स्टोरी पर पोस्ट करते हुए उनके धर्म और असली नाम को लेकर कई बड़ी बाते शेयर की है। दरअसल कंगना ने साल 2006 में गैंगस्टर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए महेश भट्ट ने उन्हें काफी ज्यादा स्पोर्ट किया था। महेश भट्ट की एक पुरानी स्पीच की वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि महेश जी अपनी लापरवाही और काव्यातमक शैली के जरिए लोगों को हिंसा के लिए भड़काने का काम कर रहे हैं।
कैप्शन में लिखा ये संदेश

कंगना ने अपनी स्टोरी पर उसी वीडियो की एक अन्य क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि मुझे पता चला है कि भट्ट साहब का असली नाम असलम है और उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के लिए अपना धर्म बदला था। एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई वीडियो पर एक बयान भी था। जिसमे यह लिखा हुआ था कि ‘उन्हें अपने असली नाम का प्रयोग करना चाहिए ना कि एक निश्चित धर्म को रिप्रेंजट करने के लिए और तब जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author