November 29, 2022

Film Wrap: ब्रह्मास्त्र का Behind Scene वीडियो आया सामने, विक्रम वेधा का ट्रेलर कब होगा रिलीज, यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें

wp-header-logo-92.png

Bollywood Film Wrap: बॉलीवुड स्पेशल में आज आप रविवार की कुछ बड़ी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों को एक साथ आसानी से पढ़ पाएंगे। इस रिपोर्ट में आप अपने चहेते स्टार की फिल्मों का बड़ा अपडेट पढ़ सकते हैं। ब्रह्मास्त्र से लेकर विक्रम वेधा के ट्रेलर तक कुछ जरूरी जानकारी इस रिपोर्ट में मौजूद हैं।
विक्रम वेधा का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan) और शैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच अभिनेता ने अपनी मूवी के ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा की है। ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पोस्ट से जानकारी दी है कि विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होने वाला है। दरअसल फैंस इस मूवी का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने यह भी बताया है कि फिल्म कैसे खास होने वाली है। ट्रेलर के बारे में बताते हुए ऋतिक ने लिखा कि इस बार मजा ही नहीं ताज्जुब भी होगा।
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
ब्रह्मास्त्र का BTS वीडियो आया सामने

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स लगातार फैंस के बीच फिल्म के नए प्रोमो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है। जिसमे देखा जा सकता है कि मूवी को कैसे शूट किया गया है। आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने कहा कि अब यह फिल्म दर्शकों के लिए तैयार है और बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाल मचाने वाली है। इस वीडियो को देख समझा जा सकता है कि जो सीन काफी ज्यादा मुश्किल और खतरनाक लग रहे हैं उन्हें कैसे शूट किया गया है।
A post shared by mon (@imouniroy)
मेगा ब्लॉकबस्टर का ट्रेलर हुआ रिलीज
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कुछ अन्य पॉपुलर स्टार ने हाल ही में मेगा ब्लॉक्बस्टर (mega blockbuster) का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस बीच अब खुलासा हो गया है कि ये कोई फिल्म नहीं है और ना ही कोई अवॉर्ड शो है। दरअसल ये मीशो (Meesho) की सेल का प्रमोशन है, जिसे कुछ पॉपुलर स्टार्स कर रहे हैं। फैंस को लग रहा था कि ये कोई फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दीपिका और कपिल को एक साथ फिल्म में देखने का लोगों का सपना पूरा नहीं हो पाया।
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author