December 6, 2022

Asia Cup Ind Vs Pak: 'ओ भाई मारो मुझे…' वाले मोमिन को इरफान पठान ने किया ट्रोल, वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला

wp-header-logo-95.png

टीम इंडिया (Team India) को आज यानी 4 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का सुपर 4 मैच खेलना है। 10 दिन में भारत और पाकिस्तान (second encounter between India and Pakistan) की यह दूसरी भिड़ंत है। इस मैच से पहले शनिवार को एक पाकिस्तानी फैन ने इरफान पठान (Irfan Pathan) से पूछा कि मैच में क्या होगा? इसके जवाब में पूर्व क्रिकेटर ने जो कहा है वह वायरल (Pakistani fan) हो रहा है। बता दें कि ये पाकिस्तानी फैन कोई और नहीं बल्कि ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन साकिब ही है। देखें वीडियो में क्या हुआ और क्यों तेज गेंदबाज का वीडियो वायरल हो (video is going viral) रहा है।
मोमिन को करारा जवाब मिला
A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)


दरअसल, इरफान पठान एशिया कप 2022 के (commentary panel of Asia Cup 2022) कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। जबकि मोमिन बतौर दर्शक मैच देखने पहुंचा है। इसी दौरान (Momin) स्टेडियम में मोमिन ने इरफान को रोका और हाथ मिलाते हुए बात शुरू की। इसी दौरान मोमिन ने (India-Pakistan match) पूछ लिया कि रविवार वाले भारत-पाकिस्तान मैच में कौन (Repeat will happen) जीतेगा? इस पर इरफान ने शानदार जवाब देते हुए कहा, ‘रिपीट ही होगा’ यानी इरफान का कहना था कि पिछले मैच की तरह भारतीय टीम ही (Indian team will win) जीतेगी।
मगर यहां करारा जवाब मिलने और ट्रोल होने के बाद मोमिन (Momin asked) ने पूछ लिया, ‘पिछले साल वाला रिपीट होगा क्या?’ यानी पिछले साल टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। मोमिन उसी को रिपीट करने के बारे में कहने लगा। इस पर इरफान ने फिर करारा जवाब दिया, ‘एक बार हो गया। अब बार-बार नहीं होता(Irfan Pathan took a historic hat-trick) । भारतीय खिलाड़ी फॉर्म में हैं। मालूम हो कि इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक हैट्रिक ली थी और उस दौरे में भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी उनके फैंस बड़ी संख्या में बने (Pakistan) थे।
मैच कौन जीतेगा
गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान मैच से पहले फैन्स (India and Pakistan match) के बीच यह सवाल घूम रहा है कि इस मैच में कौन जीतेगा। क्या पाकिस्तान पिछले मैच का बदला लेगा। या फिर टीम इंडिया लगातार दूसरी जीत दर्ज करेगी। इसके अलावा भारत के सामने इस (take revenge) मैच में सही प्लेइंग 11 चुनने (playing 11) की चुनौती है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैच से ठीक पहले चोटिल होने की वजह (Axar Patel) से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। अब देखना है कि उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलता है या नहीं (playing 11 or not)।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author