November 28, 2022

14 साल के मोहम्मद फैज ने जीता Superstar Singer 2 का खिताब, 15 लाख रुपए से ये इच्छा करेंगे पूरी

wp-header-logo-107.png

Superstar Singer 2 Winner: सुपरस्टार सिंगर 2 का ये सीजन सफलता के साथ समाप्त हो गया है और विनर का नाम भी सामने आ चुका हैं। सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में तीन महीने के जबरदस्त मुकाबले के बाद आखिरकार इस शो को अपना विनर मिल चुका हैं। राजस्थान के मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने सिंगिंग के पॉपुलर शो सुपर स्टारसिंगर 2 के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है।

मोहम्मद फैज ने बताई ये खास बात

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद फैज ने बताया कि जब उनका नाम विजेता के लिए घोषित किया गया था तो उनके आस-पास हर कोई रोने के साथ ही तालिंया बजा रहा था। इतना ही नहीं उनकी मां ने मोहम्मद को विनर बनने के बाद स्टेज पर ही गोद में उठा लिया। उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता इंडिया से बाहर है, लेकिन उन्हें भी मेरी इस जीत से बेहद खुशी हुई। मोहम्मद अपनी मां और बहन के खुशी के आसूं देखकर काफी ज्यादा खुश भी हुए क्योंकि उनकी वजह से सभी को प्राउड फील हुआ।
Kya #SuperFaiz ke iss sunehre safar par lagegi jeet ki mohar?

Dekhiye #SuperstarSinger2 ka #GrandFinale, 3rd September raat 8 baje, sirf Sony par.@HimeshOnline @javedali4u @Salmanaliidol @ArunitaO pic.twitter.com/Rx4nLuglMj
15 लाख का क्या करेंगे मोहम्मद

मोहम्मद फैज को इस शो से 15 लाख का चैक और ट्रॉफी मिली है। सुपरस्टार सिंगर 2 के विजेता अपनी जीत की रकम को माता-पिता को देने वाले हैं। फैज ने अपनी सफलता पर बात करते हुए कहा कि इस शो ने उन्हें काफी कुछ दिया है, जब वह शो में आए थे तो उन्हें कोई नहीं जानता था। लेकिन आज उनकी पहचान सुपरस्टार सिंगर ने सभी के बीच बना दी है। सुपरस्टार सिंगर के विनर ने बताया कि उन्होंने सूफी से लेकर रोमांटिक गानों तक हर शैली के गानें गाए हैं।
Humne bhi apna dil #SuperFaiz ki singing pe nisaar kiya hai! Watch their full performance.

Dekhiye #SuperstarSinger2 ka #GrandFinale, 3rd September , Saturday raat 8 baje, sirf Sony par.@HimeshOnline @javedali4u @Salmanaliidol @ArunitaO pic.twitter.com/IDiJARfTAB

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author