November 28, 2022

कपिल-दीपिका ने लोगों को बनाया उल्लू, Mega Blockbuster का ट्रेलर देख आप भी हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-90.png

Mega Blockbuster Trailer: मेगा ब्लॉकबस्टर का पोस्टर हाल ही में कपिल शर्मा समेत कई पॉपुलर स्टार और क्रिकेटर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसके बाद सभी कयास लगा रहे थे कि दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है कि मेगा ब्लॉकबस्टर क्या है। इसका प्रोमो आज रिलीज हो चुका है, शायद आप भी इसका प्रोमो देख थोड़े नाराज हो सकते हैं।
ट्रेलर के रिलीज का इंतजार हुआ खत्म
पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रश्मिका मंदाना, क्रिकेटर रोहित शर्मा, सौरव गांगुली और एक्टर रणवीर सिंह ने मेगा ब्लॉकबस्टर से अपने-अपने पोस्टर्स शेयर किए थे। जिसे देख फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे थे। लेकिन ट्रेलर को देखकर पता लग रहा है कि जैसा सभी सोच रहे थे, वैसा कुछ भी नहीं हुआ है। सभी स्टार्स ने मिलकर फैंस को उल्लू बनाया है। हालांकि सौरव गांगूली ने अपनी एक पोस्ट में मेगा ब्लॉकबस्टर की पोल पहले ही खोल दी थी।
सेलेब्स ने लोगों को बनाया मिलकर उल्लू
गौरतलब है कि मेगा ब्लॉकबस्टर ना तो कोई अपकमिंग फिल्म है और ना ही कोई टीवी शो है। अब कुछ लोगों को लग रहा होगा कि ये कोई अवॉर्ड शो होगा। लेकिन ऐसा भी नहीं है मेगा ब्लॉकबस्टर चर्चित ई कॉमर्स कंपनी मीशो का एक ब्रांड प्रमोशनल कैंपेन है। दरअसल मीशो की एक सेल आने वाली है, जिसका प्रमोशन तमाम दिग्गज सितारें करते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने मेगा ब्लॉकबस्टर की वीडियो शेयर करते हुए प्रोमो में लिखा कि ‘मीशो की मेगा ब्लॉकबस्टर सेल।’
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)
सौरव गांगुली ने खोल दी थी पोल

जानकारी के लिए बता दें कि मीशो की इस मेगा ब्लॉकबस्टर सेल की पोल सौरव गांगुली ने पहले ही खोल दी थी। दरअसल हुआ ऐसा था कि कंपनी की ओर से क्रिकेटर को जो पोस्टर भेजा गया था। उन्होंने ठीक वैसा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया था, जिसमे लिखा हुआ था कि ‘आप इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीशो का नाम मत लेना रिलीज के समय काफी मजा आएगा।’ हालांकि उन्होंने इस पोस्ट को तो हटा दिया था। लेकिन तब तक यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट ले चुके थे।
The “Mega Blockbuster” campaign being posted by many celebrities belongs to @Meesho_Official. Ruined by Ganguly’s social media team. Welp! pic.twitter.com/eiEqAomEA9

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author