August 8, 2022

MP के दीप ने बनाई अमेरिका गॉट टैलेंट में जगह, आसान नहीं था रियलिटी शो से अमेरिका तक का सफर

wp-header-logo-111.png

 दीप ने बनाई अमेरिका गॉट टैलेंट में जगह
Popular Toy Dancer: आपने भी अक्सर सुना होगा कि मेहनत और लगन से किए गए हर काम में सफलता जरुर मिलती है। हमारे देश में ऐसी कई कहावते सुनने को मिलती है, जो हार मान चुके व्यक्ति में भी एक बार फिर हिम्मत भरने का काम करती है। हाल ही में इस कहावत को मध्य प्रदेश के एक युवक ने सच साबित कर दिया है। दीप गौतम (Deep Gautam) ने सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए अमेरिका गॉट टैलेंट में अपनी जगह बना ली। हालांकि दीप का यहां तक का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है।
रियलीटी शो तक का सफर नहीं था आसान

रिपोर्ट के मुताबिक दीप गौतम ने एक बार तो खुद को एक कमरे में कैद कर लिया था। वे दुनिया से पूरी तरह से कट चुके थे, लेकिन उनकी कुछ अलग करने की इच्छा ने उन्हें दोबारा दुनिया से जोड़ दिया। वर्तमान समय में बोल्ड डांस (bold dance) के प्रच्चलन के दौर में दीप ने जो कारनामा नए डांस स्टाईल को अपनाकर किया है, वो सच में काफी महत्व रखता है और ऐसा करने के लिए आपके अंदर कुछ नया करने का जज्बा भी होना चाहिए। दरअसल दीप ने पॉपिंग डांस (popping dance) को चुना, जिसके बाद उन्होंने कुछ हटकर करने के लिए टॉय डांस की बारिकियों को सिखने का निश्चित किया।

A post shared by Deep gautam Toy 🧸 (@deepgautamtoy)

परिवार वालों ने भी उडाया मजाक
दीप के लिए दीप टॉय (Deep Toy) बनने तक का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने अपने डांस को असली लुक देने के लिए सबसे पहले अपने बालों को रंग (hair colored) कराया। अपने कपड़ो को खिलौनों का लुक देने के लिए दीप ने कपड़ो को खुद डिजाईन किया। उनके इस अलग अंदाज का उनके दोस्तों से लेकर उनके परिवार वालों (family members) ने भी मजाक उड़ाया। हालांकि कुछ नया करने की चाह रखने वालों का जज्बा, उन्हें अलग ही हिम्मत देता है। जिसके कारण ही आज दीप ने दीप टॉय के रुप में अपनी अलग पहचान बनाई। दीप उन लोगों में से है जो अपनी मेहनत की बदौलत कुछ अलग करके अपनी पहचान सभी के बीच बनाते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author