November 27, 2022

Kareena kapoor से करण जौहर ने पूछा अमृता के बच्चों को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने अपने जवाब से जीता फैंस का दिल

wp-header-logo-104.png

करीना कपूर (Kareena Kapoor) से अक्सर उनके पति की पहली पत्नी अमृता के बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम खान (Ibhraim Khan) को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) का प्रमोशन कर रही है। एक्ट्रेस से इस बार भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए। जिनके जवाब बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की सूची में आने वाली करीना ने बेहद अलग अंदाज में दिए हैं।
करण जौहर ने पूछे करीना से कुछ ऐसे सवाल

करीना कपूर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के लोकप्रिय शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में गई। इस दौरान करण ने एक्ट्रेस की पर्सनल लाईफ से जुड़े कुछ सवाल पूछे। इनमें से एक सवाल ये भी था कि आपका अमृता और सारा के साथ रिश्ता कैसा है? करीना ने एक पुराने वाक्य को याद करते हुए सवाल का जवाब दिया। करीना ने बताया कि अमृता एक बार सारा को लेकर ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के सेट पर मिलने आई थी। अमृता ने ये भी कहा था कि सारा आपकी बहुत बड़ी फैन है और आपके साथ एक फोटो खिंचवाना चाहती है।
परिवार के साथ रिश्तें निंभाने पर करीना ने दिया ये जवाब

करीना ने अपने परिवार के साथ रिश्ते निंभाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि वे अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ रिश्ते बखूबी से निंभाती है। उन्हें सभी रिश्तों के साथ बैलेंस बनाना आता है। करीना ने ये भी कहा कि सैफ अपने सभी बच्चों के लिए समय निकालते आए है और वे अपने बच्चों का ध्यान भी रखते है। करीना ने ये भी कहा कि “कई बार सैफ मुझे कहते हैं कि मैं कुछ घंटों के लिए सारा से मिलने जा रहा हूं या उनके साथ कॉफी पर बाहर हूं” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं भी इस बात को लेकर चिल आउट करती हूं। करीना ने इसके अलावा ये भी कहा कि सैफ सारा और इब्राहम के साथ हॉलिडे पर भी अक्सर जाते है। ऐसा करना उन्हें भी ठीक लगता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author