August 18, 2022

Alia Bhatt की 'डार्लिंगस' फिल्म नेटफ्लिक्स पर कल होगी रिलीज, लोग इस वजह से कर रहे विरोध

wp-header-logo-112.png

Boycott Against Alia Bhatt Trending: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की नई फिल्म ‘डार्लिंगस’ (Darling) का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आलिया इस फिल्म का प्रमोशन करने में काफी मेहनत भी करती नजर आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस की बतौर प्रोड्यूसर ये पहली फिल्म (first film of the actress as a producer) है। ये फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को रिलीज से पहले बॉयकॉट (boycott) करने की मांग उठ रही है।
आलिया की बतौर प्रोड्यूसर ये पहली फिल्म

आलिया भट्ट की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म (first film after Alia Bhatt marriage) है, जिसमें वे खुद प्रोड्यूसर भी है। आलिया ने प्रेग्नेंसी की हालात में भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन (Promotion) को लेकर मेहनत की है। एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा इवेंट मे शामिल हुई और वे फिल्म के गानों के रिलीज इवेंट में भी आई थी। इसके अलावा उन्होंने मीडिया के सवालो का जवाब भी दिया। हालांकि एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottAliaBhatt और #BoycottDarlings लगातार ट्रेंड कर रहा है।
Alia Bhatt not only acted in #Darlings, she produced it.

She produced a movie which makes entertainment out of torture of men by women.#BoycottAliaBhatt#BoycottDarlingshttps://t.co/FJYzMR7XnL
बॉयकॉट के पीछे का ये बड़ा कारण

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का विरोध करने के पीछे ज्यादातर लोगों का मानना है कि फिल्म में एक पुरुष के साथ हो रही डोमेस्टिक वायलेंस कैसे डार्क कॉमेडी हो सकती है। इसके कारण आलिया की फिल्म को ट्विटर पर बॉयकाट हैशटेग के साथ ट्रेंड करवाया जा रहा है। आलिया भट्ट की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स OTT platform Netflix) पर रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से केवल एक दिन पहले एक्ट्रेस की फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author