August 8, 2022

ब्रेक के दौरान फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए विराट, पत्नी अनुष्का ने कहा- 'क्यूट लड़का…'

wp-header-logo-103.png

 विराट कोहली 
भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (India captain Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद से ब्रेक पर हैं। वह वेस्टइंडीज के दौरे पर (tour of West Indies) नहीं गए। इसके अलावा वह जिम्बाब्वे के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे। विराट एशिया कप से वापसी कर (Virat can return from Asia Cup) सकते हैं। कोहली पेरिस और लंदन की सैर करने के बाद वापस मुंबई आ चुके (at the airport with wife Anushka) हैं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ नजर आए थे। अब अनुष्का ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कोहली नए अवतार में नजर आ रहे (Kohli is seen in a new avatar) हैं।
कोहली और अनुष्का ने रॉकस्टार की तरह पोज दिया



अनुष्का और विराट इस फोटो में मस्तीभरे मूड में नजर आ (fun mood in this photo)रहे हैं। इसमें दोनों की जैकेट और टी-शर्ट का रंग एक (T-shirt is the same.)ही है। कोहली और अनुष्का ने रॉकस्टार की तरह पोज दिया है। अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए कोहली को ‘क्यूट लड़का’ बताया (described Kohli as a ‘cute boy’)है। उन्होंने लिखा, ”मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी।”
दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आए थे। तब विराट ने फोटो लेने वालों को बेटी वामिका से दूर (Virat had asked the photo-takers) रहने के लिए कहा था। वह नहीं चाहते कि कोई उनकी बेटी की तस्वीर ले (many times on social media)। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बार कहा है। कोहली एयरपोर्ट पर अनुष्का को संभालते भी नजर आए (Anushka at the airport) थे।
खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली
भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आलोचकों (Virat Kohli is on the target of critics) के निशाने पर चल रहे (demand to remove Virat)हैं। रन बनाने के लिए जूझ रहे विराट को टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup )से पहले भारतीय टीम से निकालने की मांग की जा रही है। तीन साल पहले तक विराट कोहली को पूूरी दुनिया में रन मशीन बोला जाता था, लेकिन अब स्थितियां यह बन पड़ी हैं कि उन्हें इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) से बाहर करने की चौतरफा आवाज बुलंद (Australia this year) होने लग पड़ी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author