August 18, 2022

Bhojpuri Gana: 'लहंगा में चिकन सामान बा…' भोजपुरी हसीना से बोले खेसारी, वीडियो देख लोगों का छूट गया पसीना

wp-header-logo-34.png

भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो कुछ नाम ऐसे हैं जिनके बिना इंडस्ट्री की कोई पहचान नहीं है। अगर इंडस्ट्री की बढती लोकप्रियता की बात करें तो यह सच है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ रही है। वहीं मेगा स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का योगदान सराहनीय है क्योंकि वह इंडस्ट्री में उस समय से एक्टिव हैं जब भोजपुरी गानों को अश्लीलता और डबल मीनिंग का पर्याय माना जाता था। खेसारी को इंडस्ट्री में एक्टिंग और सिंगिंग की वजह से खास पहचान मिली है। लोगों ने उनकी एक्टिंग को जितना पसंद किया है उतने ही उनके सिंगिंग के भी दीवाने हैं।
पूरी दुनिया में खेसारी की पॉपुलैरिटी है और यही वजह है कि रिलीज के साथ ही एक्टर का कोई भी गाना तेजी से वायरल होने लगता है। सिर्फ नए गाने ही नहीं खेसारी के पुराने गाने भी अक्सर धमाल मचाते हैं। इस बीच खेसारी की फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। खेसारी की आवाज में गाए गए ‘हसीना मान जाएगी’ के इस गाने का नाम है ‘लहंगा में चिकन समान बा’ (lehenga mein Chicken saman ba)। गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।
इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस रूपा सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में स्टेज पर डांस करती हुई रूपा के साथ खेसारी की केमेस्ट्री बवाल मचा रहा है। वीडियो में दोनों के रोमांस ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और फैंस के पसीने छूट गए हैं। वीडियो को देख यही लग रहा है कि खेसारी और रूपा के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री लाजवाब है।

अविनाश झा ने ‘लहंगे में चिकन समान बा’ का म्यूजिक दिया है। इस फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इस फिल्म के निर्देशक रामेश्वर मिश्रा हैं और निर्माता रवि नंदन कुमार हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, रूपा सिंह, अनूप अरोड़ा, रितु पांडे, अभय राय, स्वीटी सिंह, पंकज सिंह और अन्य ने मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं वायरल हो रहे इस गाने को वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया है और अब तक 83 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author