August 14, 2022

बेधड़क सबके सामने प्रियंका से लेकर मीरा राजपूत तक ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'पति तो बस…'

wp-header-logo-38.png

जब सेलेब्स स्टारडम को एन्जॉय कर रहे होते हैं तो लाइफ में कुछ भी सीक्रेट नहीं है। कुछ स्टार्स ऐसे बी हैं जो अपने लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और मीडिया के सवालों को नजरअंदाज करते हैं। लेकिन बदलते हुए समय और फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड कंटेंट की डिमांड को देखते हुए सेलिब्रिटीज भी अपने सीक्रेट्स के बारे में बात करने लगे हैं। अब तो सेलेब्स खुलेआम बेडरूम सीक्रेट्स को लेकर भी बात करते हैं। आइये जानते हैं कुछ सेलेब्स के चौंकाने वाले बेडरूम सीक्रेट्स।
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
करण जौहर अपने चैट शो में बेधड़क सवाल करते हैं। वहीं एक बार शाहिद कपूर ने करण के सामने कबूल किया था कि वह सेक्स के लिए एक्टिंग छोड़ सकते हैं।

मीरा राजपूत (Mira Rajput)
शाहिद कपूर ही नहीं मीरा राजपूत भी पति के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करने में बोल्ड हैं। नेहा धूपिया के शो में उनसे पूछा गया कि शाहिद बिस्तर पर कैसे हैं। इस सवाल पर मीरा बिल्कुल भी नहीं शर्माईं और कहा, “कंट्रोल फ्रीक हैं। उन्होंने कहा कि शाहिद मुझे बताते हैं कि मुझे क्या करना है।”

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra)
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अकेले नजर आईं थी और बोल्ड अंदाज में बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने फोन सेक्स और शॉवर सेक्स भी किया था। इतना ही नहीं एक बार एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके पति निक को सुबह उतार सबसे पहले प्रियंका को देखना होता है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
एक इंटरव्यू में जब आलिया से उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने खुलकर कहा कि एक सिंपल लड़की होने के नाते उन्हें ‘सिंपल मिशनरी पोज’ बहुत पसंद है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का शो नो फिल्टर नेहा उन सभी गॉसिप लवर्स के लिए एक अच्छा गॉसिप फीडर साबित हुआ। आयुष्मान खुराना जब भूमि पेडनेकर के साथ शो में आए तो उन्होंने कबूल किया कि वह ज्यादा देर तक बिना सेक्स के नहीं रह सकते।

विद्या बालन (Vidya Balan)
जब विद्या बालन कॉफी विद करण में आईं, तो उन्होंने रैपिड फायर राउंड के दौरान एक सवाल का जवाब दिया, जहां उन्होंने कहा, “पुरुषों की तरह महिलाएं भी सेक्स पसंद करती हैं और इसकी जरूरत है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author