August 13, 2022

बूढ़ी मां को कंधे पर उठाकर तीर्थ यात्रा कराने वाले मॉडर्न श्रवण कुमार ने अनुपम खेर को किया भावुक, पूछा- 'पता क्या है इनका…'

wp-header-logo-37.png

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पॉपुलर एक्टर की पर्सनालिटी ऐसी है कि फैंस उन्हें खूब फॉलो करते हैं। कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फेम अक्सर अपने सोशल मीडिया पर दिलचस्प बातें शेयर करते हैं। अपने पोस्ट से एक्टर कभी अपने फैंस को प्रेरित करते हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर ने फैंस को हैरत में डाल दिया जब उन्होंने एक मॉडर्न श्रवण कुमार की एक प्रेरक कहानी साझा की। लोगों के दिलों पर राज करे वाले यह एक्टर एक्टिंग हो या नेकी कभी किसी का भलाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।
माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अनुपम खेर ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इमोशनल कर दिया है। यह पोस्ट हर किसी की आंखों में आंसू की वजह बन गई है। एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुपम ने लिखा, “तस्वीर में दिया गया वर्णन विनम्र है! प्रार्थना करो कि यह सच है! यदि कोई इस आदमी के ठिकाने का पता लगा सकता है, तो कृपया हमें बताएं। @anupamcares उनकी मां के साथ देश में उनकी सभी तीर्थ यात्राओं को स्पॉन्सर करने के लिए जीवन भर खुद को सम्मानित महसूस करेगा।”

तस्वीर में क्या है खास
इस तस्वीर में एक शख्स अपनी मां को कंधे पर उठाकर कावड़ पर बैठाए हुए है। कैलाश गिरी ब्रह्मचारी नाम का यह शख्स आज के युग यानी कलयुग के श्रवण कुमार के नाम से पॉपुलर हो गया है। मां के प्रति असीम प्रेम, सम्मान, स्नेह और आदर के साथ ही दृष्टिहीनता के कारण कैलाश ने इस रास्ते को चुना है। मिली जानकारी के अनुसार यह शख्स 80 वर्ष की अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए 20 वर्षों से अपनी मां को कावड़ में बैठाकर तीर्थ यात्रा करा रहा है।इस श्रवण कुमार ने देश भर के कई तीर्थ स्थानों के दर्शन करा चुका है। अनुपम ने यह पोस्ट इसलिए शेयर की है क्योंकि वे इस शख्स की मदद करना चाहते हैं। अनुपम चाहते हैं कि कैलाश की आगामी सभी तीर्थ यात्राओं को स्पॉन्सर करें। वहीं, कलयुग में अपनी मां को अपना जीवन समर्पित करने वाले श्रवण कुमार यानी कैलाश गिरी ब्रह्मचारी दुनिया के लिए खुद एक मिसाल बन खड़े हुए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author