August 13, 2022

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में साफ-साफ दिखे अंडरगारमेंट्स तो ट्रोल हुईं मलाइका, यूजर बोले- 'आ गई ठरकी बुढ़िया…'

wp-header-logo-39.png

कुछ बॉलीवुड हसीनाएं अपने फैशन सेन्स को लेकर पॉपुलर हैं। बॉलीवुड की दीवाज लोगों के लिए स्टाइल आइकन भी होती हैं लेकिन कभी कभी कुछ गलतियां उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बना देती हैं। ठीक ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पब्लिक अपीयरेंस में ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस को दीवाना बना देती हैं। बढती उम्र के बावजूद मलाइका अरोड़ा लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती हैं और अपने से 10 साल छोटी एक्ट्रेसेस को हॉटनेस में मात देती हैं। मलाइका की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह आए दिन वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं।
इस बीच बीते दिन मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां नजर आईं। सभी ने एक से बढ़कर एक लुक कैरी किया हुआ था लेकिन जैसे ही मलाइका अरोड़ा ने उस इवेंट में एंट्री की, उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। मलाइका अरोड़ा ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
मिस इंडिया (Miss India 2022) इवेंट में एक्ट्रेस ब्रालेस लाइट बादामी कलर सीक्वेंस वर्क गाउन पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे से इतनी लंबी थी कि इसे ठीक करने के लिए कई लोगों को आगे आना पड़ा। ड्रेस का गला काफी डीप था जिससे उनके अंडरगारमेंट्स साफ दिखाई दे रहे थे, जिसे वह छिपाने की कोशिश कर रही थीं। इस ड्रेस में मलाइका बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही थीं, लेकिन इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

दरअसल मलाइका ने अपने गले में मिडिल स्टोन नेकलेस कैरी किया है जो सलमान खान के ब्रेसलेट की तरह दिखता है। बस क्या था ट्रोल्स को तो मानो मौक़ा ही मिल गया। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, ” आ गई ठरकी बुढ़िया।” एक अन्य ने लिखा, “सस्ती केंडल जेनर।” एक टिप्पणी में लिखा है, “इसकी ड्रेस बहुत खूबसूरत है, लेकिन काले रंग का अंडरवियर क्यों पहना।” एक और यूजर ने लिखा, “अच्छा तो ये इस चीज के लिए योगा जाया करती थी।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author