May 27, 2022

नेपाल के नाइट क्लब में पार्टी करते राहुल का वीडियो वायरल, BJP-कांग्रेस में घमासान

wp-header-logo-68.png

news website
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट कर राहुल पर तंज कसा है। इस बीच, कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि राहुल एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक अपराध तो नहीं है।
अमित मालवीय ने कसा तंज
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी का एक लड़की के साथ बात करते हुए वीडियो ट्वीट कर कहा, ‘जब मुंबई पर हमला हुआ था तब भी राहुल एक नाइट क्लब में थे। जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं। उनमें निरंतरता है।’
Rahul Gandhi was at a nightclub when Mumbai was under seize. He is at a nightclub at a time when his party is exploding. He is consistent.
Interestingly, soon after the Congress refused to outsource their presidency, hit jobs have begun on their Prime Ministerial candidate… pic.twitter.com/dW9t07YkzC
— Amit Malviya (@amitmalviya) May 3, 2022

कांग्रेस ने दी सफाई, पीएम मोदी पर निशाना
राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर कांग्रेस की सफाई आई है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया है कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं। सुरजेवाला ने तंज भरे अंदाज में कहा कि राहुल पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां केक काटने नहीं गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि निजी शादी समारोह में जाना अब तक तो अपराध घोषित नहीं हुआ है।
पार्टी, प्लेजर ट्रिप अब देश के लिए नई बात नहीं- रिजिजू
राहुल के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने राहुल पर हल्ला बोल दिया है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि लगातार पार्टी, छुट्टियां, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।
Regular Parties, Vacations, Holidays, Pleasure Trips, Private Foreign Visits etc are nothing new to the nation now.
As a private citizen there's no issue at all but when an MP, a permanent boss of a national political party who keeps preaching others….. https://t.co/r7bgkmHmvT
— Kiren Rijiju (@KirenRijiju) May 3, 2022

शाहजाद पूनावाला ने घेरा
बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है लेकिन राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं। राहुल पार्ट टाइम राजेनता नहीं है बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है। याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।
नेपाल की निजी यात्रा पर हैं राहुल
काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक राहुल काठमांडू में सीएनएन की रिपोर्टर रहीं सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं। जो नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं और यह उनका निजी दौरा है। सीएनएन’ की पूर्व संवाददाता सुम्निमा का विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है। दुल्हन के पिता भीम ने बताया कि विवाह समारोह मंगलवार को होना है और 5 मई को बौद्ध स्थित हयात रीजेंसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। समाचारपत्र की खबर के अनुसार, कुछ अन्य अतिमहत्वपूर्ण भारतीय हस्तियां भी विवाह के लिए पहुंची हैं।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source