October 3, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: इस गाने में सपना का दिखा अलग अंदाज, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

wp-header-logo-79.png

हरियाणवी जगत की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कौन नहीं जानता है। अपने दम पर लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना अपने यूनिक डांस मूव्स को लेकर पॉपुलर हैं। हरियाणवी सितारे जब भी सामने आते हैं तो हरियाणवी क्वीन यानी सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह फैंस के बीच रहना बखूबी जानती हैं।
सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सपना की वीडियो और फोटो को पोस्ट करने की देरी होती है जब मिनटों में वायरल हो जाते हैं। शादी और फिर बच्चे की जिम्मेदारी होते हुए भी सपना अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। आजकल सपना के नए गाने रिलीज नहीं हो रहे हैं ऐसे में फैंस के बीच उनका एक पुराना गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है ‘सासु थारो छोरो’ (Sassu Tharo Choro)। यह गाना सेजल एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल से 16 सितंबर 2021 को रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
वही वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन जबरदस्त हैं। सपना के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस कमेंट कर अपने दिल की बात कह रहे हैं और खूब प्यार लूटा रहे हैं। इस गाने पर एक फैन ने लिखा, “वाह। मजा आ गया।” एक अन्य ने लिखा, “आप बिल्कुल कातिल लग रही हैं।” इस वीडियो में सपना चौधरी के ओपोजिट विवेक राघव (Vivek Raghav) नजर आ रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री शानदार है और फैंस दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। इस गाने को रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangaid) ने गाया है, वहीं इसके लिरिक्स एंडी दहिया (Andy Dahiya) ने लिखें हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author