October 3, 2022

Lock Upp : सायशा सहित इस कंटेस्टेंट को शो में फिर से मिली एंट्री, कंगना की जेल से बाहर हो गईं यह कैदी

wp-header-logo-91.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। आए दिन शो में ट्विस्ट देखने को मिल रहा है और कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी उम्मीद नहीं होती है। एक और ट्विस्ट बीते एपिसोड में देखने को मिला जब करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और सायशा शिंदे (Saisha Shinde) की शो में फिर से वापसी हुई है। हाल ही में दोनों को घर से निकाला गया था। करणवीर एक टास्क के दौरान एलिमिनेट हो गए थे, जब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) और विनीत कक्कड़ अंदर आ गए थे, जबकि सायशा को कंगना के साथ बहस के बाद जेल से बाहर निकाल दिया गया था।
सायशा और करणवीर बोहरा की हुई शो में वापसी
कल के एपिसोड में अंजलि अरोड़ा को सायशा को वापस लाने का मौका दिया गया। सायशा के प्रवेश के बाद करणवीर बोहरा को कंगना ने बुलाया, जिससे सभी कंटेस्टेंट्स खुश नजर आए। उन्होंने दोनों का स्वागत किया। सायशा ने कंगना से माफी भी मांगी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। सायशा और करणवीर की एंट्री बिना किसी शर्त के नहीं थी। अंजलि को प्रस्ताव दिए गए, जिनमें से उन्होंने एक को चुना जहां उसे करणवीर और सायशा दोनों को अपनी टीम में रखने के लिए मिला, लेकिन अपनी टीम के एक कंटेस्टेंट को दूसरी टीम में भेजना पड़ेगा।
बॉटम 3 में पायल रोहतगी, आजमा फलाह और निशा रावल
कंगना ने उस प्रतियोगी को चुनने का अधिकार लिया जो अंजलि की तरफ से दूसरी टीम में जाएगा। उन्होंने मुनव्वर फारुकी को चुना। लेकिन अंजलि इसके साथ नहीं जाना चाहती थी। अंतत: करणवीर को सही टीम में भेजा गया जबकि सायशा अंजलि की टीम में रही। वहीं बॉटम 3 में पायल रोहतगी, आजमा फलाह और निशा रावल थीं जिन्हें एविक्शन के लिए चुना गया था। आजमा ने अपने सीक्रेट को साझा करने और खुद को एविक्ट होने से बचाने का फैसला किया।
निशा हुई एविक्ट
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
कंगना ने खुलासा किया कि पायल रोहतगी को सबसे कम वोट मिले थे, जबकि निशा सूची में दूसरे स्थान पर रहीं थी। लेकिन कंगना ने निशा को एविक्ट करने का फैसला किया क्योंकि उनका गेम कमजोर हो गया था और उनकी स्ट्रेंथ जेल के लिए पर्याप्त नहीं है। निशा प्रतियोगियों से आखिरी बार मिली थी और वह खुश थी कि आखिरकार उसे अपने बेटे कविश के साथ फिर से मिलने का मौका मिल रहा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author