October 3, 2022

CSK vs PBKS: पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी जडेजा की सेना, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!

wp-header-logo-74.png

खेल। आईपीएल (IPL) का आज 11वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में होगा। इस मैच में जहां चेन्नई पहली जीत की उम्मीद में मैदान पर उतरेगी तो वहीं पंजाब फिर से विनिंग ट्रैक पर लौटना चाहेगी। अगर इन दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों की बात करें तो अब तक 26 मैच हुए हैं। जिसमें चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 10 मैचों में जीत दर्ज की है। आइए जानें इस मुकाबले से जुड़ी अहम बातें।
पहली जीत की तलाश उतरेगी सीएसके

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके अपने पुराने प्रदर्शन पर लौट नहीं पा रही। टीम को अपने शुरुआत दोनों मुकाबलों में अब तक हार का मुहं देखना पड़ा है। अब टीम की गेंदबाजी भी पहले जैसी नहीं रही। टीम के ज्यादातर गेंदबाज चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। जिस वजह से सीएसके को बड़ी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे में जडेजा और धोनी की जोड़ी एक बार फिर से टीम की रणनीति को लेकर सोच विचार जरूर कर रहे होंगे।
ऐसी होगी पिच

आईपीएल में अब तक 2 मुकाबले ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेले गए हैं। इस दौरान दोनों ही मुकाबले हाई स्कोरिंग रहे हैं। रात के मुकाबले में ओस की अहम भूमिका होती है। ओस की वजह से गेंदबाज़ों को गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में टॉस जीतकर कप्तान गेंदबाजी ही करना ज्यादा पसंद करते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा (कप्तान), क्रिस जॉर्डन शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस समेत राजवर्धन हैंगरगेकर।

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह समेत राहुल चाहर।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author