September 25, 2022

भारती सिंह ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर कॉमेडियन का वीडियो वायरल

wp-header-logo-88.png

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पेरेंट्स बन गए हैं। कॉमेडियन ने बेटे को जन्म दिया है पापा हर्ष लिम्बाचिया ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट से अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए एक तस्वीर साझा की। भारती और हर्ष सफ़ेद ऑउटफिट में नीले फूलों वाली एक टोकरी पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। भारती और हर्ष बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं और फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। वहीं कई वीडियो भी वायरल हो रहा है।
A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

उनके दोस्तों और प्रशंसकों से बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है। अदिति भाटिया ने कहा, “ओएमजी बधाई!!! छोटे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।” बंदगी कालरा ने लिखा, ” ओएमजीबधाई।” तुषार कालिया, जैस्मीन भसीन और कई अन्य लोगों ने भी बधाई दी। पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही थीं कि भारती और हर्ष ने एक लड़की और जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। भारती अप्रैल के पहले सप्ताह में मां बनने वाली थी। उसने पहले सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि जब तक वे इसकी घोषणा नहीं करते तब तक उन पर विश्वास न करें। भारती ने स्पष्ट किया, “मैं प्रेग्नेंट हूं। मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और फोन आ रहे हैं। ऐसी खबर है कि मैंने एक बच्ची का स्वागत किया है। लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं। एक ब्रेक था 15-20 मिनट के लिए। इसलिए मैंने लाइव आने और स्पष्ट करने का फैसला किया कि मैं अभी भी काम कर रही हूं।”
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
भारती और हर्ष अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक शो ‘द खतरा खतरा” की शूटिंग कर रहे थे। वहीं एक वीडियोवायरल हो रहा है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल भारती ने अपने बेटे को रविवार को जन्म दिया है और यह वीडियो शनिवार का है जिसमें भारती अपने हसबेंड हर्ष लिंबाचिया को पकड़े हुए नजर आ रही हैं और कह रही हैं, “कब होगा बच्चा?” वहीं भारती का काम को लेकर डेडिकेशन देख फैंस कायल हैं और सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
वहीं भारती का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि वो एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं। जब उनसे पूछा गया कि आपको बेटा चाहिए या फिर बेटी तो भारती सिंह मजाकिया अंदाज में तुरंत बोलती है, “लड़की, लड़की चाहिए मुझे, मेरी जैसी मेहनती… आप जैसा नहीं जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author