October 3, 2022

देबीना और गुरमीत के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने दिखाई बेबी गर्ल की पहली झलक

wp-header-logo-87.png

पावर कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है और ऐसे में कपल नौवें आसमान पर जरुर होंगे। भारती और हर्ष के बाद अब एक और कपल पेरेंट्स बन चुके हैं। देबिना के घर एक नन्ही परी आयीं हैं, जी हां उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की और एक वीडियो के जरिए अपनी बेटी की पहली झलक साझा की।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
वहीं इस वीडियो को देख फैन्स और सेलेब्स कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं। गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने और देबिना ने अपनी छोटी बच्ची का एक छोटा सा हाथ दिखाया। क्लिप में, दंपति को अपनी बच्ची की एक झलक दिखाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे अपना हाथ हटाते हैं और नन्ही परी का छोटा हाथ दिखाते हैं। वीडियो को साझा करते हुए, एक्टर ने लिखा, बेहद ग्रेटीट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार गुरमीत और देबिना।”

यह वीडियो फैन्स के बीच इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाई और आशीर्वाद की बाढ़ आ गई है। एक्टर जय भानुशाली ने टिप्पणी की, “बधाई हो गुरु और देबिना।” इसके अलावा अर्जुन बिजलानी, किश्वर मर्चेंट, अनीता हसनंदानी और रश्मि देसाई सहित अन्य ने भी कपल को बधाई दी। फरवरी में, गुरमीत और देबिना ने अपनी एक तस्वीर साझा करके यह घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “टू बीइंग 3. चौधरी जूनियर आ रहा है। आपका आशीर्वाद चाहिए।” देबिना अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर काफी मुखर रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author