July 1, 2022

Lock Upp Updates: कंगना की जेल में बबीता फोगाट है तगड़ा कॉम्पिटिशन, एंट्री के साथ ही करण कुंद्रा ने मचाया हड़कंप

wp-header-logo-63.png

लॉक अप
बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत (Kangana Ranaut) का लॉक अप (Lock Upp) जब से खुला है लगातार सुर्ख़ियों में है। आए दिन शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कंट्रोवर्सियल सेलेब्स के शो में करण कुंद्रा के आने से इस रियलिटी शो में जान सी आ गयी है वहीं मेकर्स शो को और भी दिलचस्प बनाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं। अब तक शो में दो टीम बंट चुकी है ऑरेंज और ब्लू जिन्हें साथ में टास्क परफॉर्म करने हैं। जब टीम का बंटवारा हुआ तो दोनों टीम में 6-6 कंटेस्टेंट को रखा गया था वहीं 13वीं कंटेस्टेंट बबीता फोगाट (Babita Phogat) बच गयी थी।
A post shared by MX Player (@mxplayer)
बबिता को अपनी टीम में लेने के लिए दोनों टीममैट्स जी जान लगा दिए और इस दौरान उन्होंने माना कि बबिता एक टफ कॉम्पिटिशन है और तक तगड़ी प्लेयर भी है। फिलहाल हरियाणवी पहलवान टीम ऑरेंज में शामिल हो चुकी है। इसके अलावा शो में 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो चुके हैं वहीं कंटेस्टेंट्स को जेल का नियम सीखने के लिए करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एंट्री हो चुकी है। करण शो में क्या धमाल मचाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा।
नए जारी प्रोमो में कुंद्रा काफी धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं और कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे हैं। इस प्रोमो में वह कंटेस्टेंट्स पर भड़के नजर आते हैं और कहते हैं कि “मैं यहां आपका कम्प्लेन सुनने नहीं आया हूं न मैं आपकी मम्मी हूं।” बता दें कि इस रियलिटी शो को उम्मीद से ज्यादा सराहा जा रहा है और फैंस इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। यह शो बाकी रियलिटी शो से काफी अलग है। अब आने वाला समय ही बताएगा कि शो क्या रंग लाता है। हर दिन शो में नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। कंटेस्टेंट अपने जिन्दगी में हुए कंट्रोवर्सी को लेकर खुलकर अपना पक्ष रख रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source