October 3, 2022

Lock Upp में फूट-फूटकर रोईं धाकड़ गर्ल बबीता फोगाट, अब जेलर बनकर हुई करण कुंद्रा की एंट्री

wp-header-logo-47.png

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स शो की पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। शो में जहां एक तरफ कंटेस्टेंट को बेसिक जरूरतों के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है वहीं मेकर्स शो को और भी चुनौतीपूर्ण बनाने की कोशिश में लगे है। इस बीच अब लॉक अप के लिए एक नया जेलर आ गया है। टीवी शो होस्ट और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी करण कुंद्रा (Karan Kundra) नए जेलर के रूप में सामने आए हैं।
A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)
इस खबर की पुष्टि करते हुए करण ने अपने इन्स्टाग्राम पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है। इस प्रोमो में करण काफी वाइल्ड और गुड लुकिंग नजर आ रहे हैं। यह उनके फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इस प्रोमो में करण कहते हैं, ”शराफत किस चिड़िया का नाम है लगता है ये लोग भूल चुके हैं। सब कुछ याद दिलाने का वक्त आ गया है। आ रहा हूं मैं क्वीन के इस बैडएस जेल मेंइन सभी को लाइन पर लाने, असली अत्याचारी खेल तो अब शुरू होगा।”

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
शो की बात करें तो जेल ऑरेंज और ब्लू टीम में बंट चुका है और दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ गेम खेल रहे हैं। इस जेल में रहना कंटेस्टेंट के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। प्रोमो में हरियाणा की शान बबीता फोगाट (Babita Phogat) रोती नजर आई वहीं मुन्नवर फारुकी मजाक उड़ाते नजर आए हैं। बीते दिन लॉक अप में बबीता कंटेस्वटेंट को पहलवानी सिखाती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने पूनम पांडे को पटका था। शो में बबिता का योगदान काफी सराहा जा रहा है और फैन्स उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। हीं शो में मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा, स्वामी चक्रपाणि, शिवम शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा नोमिनाते हो चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author