May 27, 2022

शाहरुख की 'पठान' के टीजर पर KRK ने ली फिरकी, बोले- इन्हें बॉर्डर पर जाकर चीनी सेना…

wp-header-logo-53.png

खुद को क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) बॉलीवुड पर वार करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। अपने ट्वीट से वह आए दिन यूजर्स का ध्यान खींचते हैं और इसके लिए वे अक्सर ट्रोल भी होते हैं। इस बार केआरके के निशाने पर हैं किंग खान (King Khan)। हाल ही में अपने ट्वीटस के जरिए उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर जमकर निशाना साधा है। बीते दिन किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर रिलीज किया गया जो फैन्स के बीच छा चुका है।
Ab #Akki Ka Deshbhakti Ka Bhoot #SRK par Bhi Chadha hai. So now he is going to save the country. Lol! Are you people joking? If SRK wants to save the country, then he should go on border to fight with Chinese military instead of giving fake gyaan in the theatre. #Pathaan
फैन्स किंग खान को देख काफी खुश हो रहे हैं लेकिन केआरके को शाहरुख का यह टीजर जरा भी रास नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म को डिजास्टर बताते हुए भविष्यवाणी कर दी है। एक्टर का यह ट्वीट शाहरूख के फैन्स को पसंद नहीं आया और वे केआरके को ट्रोल करने लगे लेकिन कमाल राशिद खान कहां मानने वाले हैं। केआरके ने ट्वीट कर कहा, “अब अक्की यानी अक्षय का देशभक्ति का भूत एसआरके यानी शाहरुख पर भी चढ़ा है। इसलिए अब वह देश को बचाने जा रहे हैं। लोल! क्या आप लोग मजाक कर रहे हैं? अगर शाहरुख देश को बचाना चाहते हैं तो उन्हें थिएटर में नकली ज्ञान देने के बजाय चीनी सेना से लड़ने के लिए सीमा पर जाना चाहिए।”
Now a days Copywood Ke Sabhi actors Ghar Par baithkar India Ko Baccha Rahe hain. Govt should send them all on border to stop China. If these fake super heroes can save the country, then why should we allow our army ppl to die.
अपने अगले ट्वीट में केआरके ने कहा, “आजकल कॉपीवुड के सभी अभिनेता घर पर बैठकर इंडिया को बचा रहे हैं। चीन को रोकने के लिए सरकार को उन सभी को सीमा पर भेजना चाहिए। अगर ये फेक सुपर हीरो देश को बचा सकते हैं, तो हम अपनी सेना के लोगों को क्यों मरने दें।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केआरके ने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। आए दिन सोशल मीडिया पर वे बॉलीवुड पर वार करते नजर आते हैं।
यहां देखें ‘पठान’ का टीजर


© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source