September 25, 2022

रणदीप हुड्डा की हुई घुटनों की सर्जरी, शूटिंग के दौरान लगी थी गंभीर चोट

wp-header-logo-46.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। इस बीच रणदीप के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में घुटने की सर्जरी हुई हैं। बता दें कि सूत्रों की माने तो रणदीप को पिछले महीने ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) के शूटिंग के दौरान सेट पर एक सीन के दौरान घुटने में चोट लग गई थी और अब उन्हें इलाज के लिए 1 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)
साल 2008 में लगा था पैरों में चोट
इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप के पैर का ऑपरेशन किया गया था। साल 2008 में घुड़सवारी के दौरान उनके पैर के निचले हिस्से में काफी चोट आई थी जिसके बाद पैर में प्लेट और स्क्रू डाले गए। जिसे एक साल बाद हटवाना था लेकिन एक्टर ऐसा कर नहीं कर पाए और इन्फेक्शन पूरा फ़ैल गया और बाद में ऑपरेशन करवाना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस खबर के आने के बाद फैन्स एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं रणदीप ने अभी तक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी चोट और इलाज के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। उनके फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की बात करें तो यह सनी देओल-स्टारर ‘भाईजी सुपरहिट’ फेम नीरज पाठक द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर शो है।
A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)
इसके अलावा वह जल्द ‘अनफेयर एंड लवली’ में इलियाना डिक्रूज के ओपोजिट नजर आएंगे। वहीं रणदीप को उन्हें आखिरी बार सलमान खान स्टारर ‘राधे’ में देखा गया था। यह फिल्म मई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी नजर आयीं थी। रणदीप ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो दर्शकों को काफी पसंद है। उनकी फैन फोलोविंग काफी जबरदस्त है। वह अपनी हर फिल्म में एक जबरदस्त रोले में नजर आते हैं जो दर्शकों के दिल को छु जाती है। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन्स्टाग्राम पर उन्हें 3.4 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author