October 3, 2022

फिल्म 'बेधड़क' से इन 3 नए चेहरों को लॉन्च कर रहें है करण जौहर, एक स्टार किड भी है शामिल

wp-header-logo-44.png

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर चर्चा में हैं। स्टार किड्स पर ये डायरेक्टर हमेशा से मेहरबान रहे हैं वहीं बीते दिन उन्होंने यह ऐलान किया था कि वह बॉलीवुड में तीन नए चेहरे को 3 मार्च को लॉन्च करेंगे जिसके बाद एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा सोशल मीडिया पर भड़क उठा था। अब करण जौहर ने तीनों नाम का अनाउंसमेंट का कर दिया है जिसके बाद फैन्स काफी खुश हैं। अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म बेधड़क (Bedhadak) के लिए करण ने तीनों न्यू स्टार्स को लॉन्च किया है।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
करण जिन तीन उभरते सितारे पर मेहरबान हुए हैं उस लिस्ट में पहला नाम लक्ष्य (Lakshya) है वहीं दूसरी थीं संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) है और तीसरे हैं गुरफतेह सिंह पीरजादा (Gurfateh Singh Pirzada)। तीनों शशांक खेतान द्वारा निर्देशित नई फिल्म ‘बेधड़क’ से इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। इस खबर को साझा करते हुए करण ने फिल्म का एक पोस्टर पोस्ट किया जिसमें इन स्टार्स के फेस को रिविल किया।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
लक्ष्य का फेस पोस्टर रिलीज करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, “लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से इनकी मुस्कान। पेश है करण का किरदार निभाने वाले ‘लक्ष्य’। यह फिल्म भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित होगी।” वहीं शनाया के पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पेश है बेधड़क में निमृत का किरदार निभाने वाली खूबसूरत शनाया कपूर। मैं यह देखने के लिए काफी उत्सुक हूं कि शनाया स्क्रीन पर अपना जादू कैसे बिखेरती हैं।”
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
गुरफतेह सिंह पीरजादा को लेकर करण लिखते हैं, “उनका दिलकश अंदाज आपको कुछ ही समय में मदहोश कर देगा! अंगद के चरित्र को ‘बेधड़क’ में देखें गुरफतेह सिंह के साथ बड़े पर्दे पर उनकी सहजता को लेकर!” गौरतलब है कि न्यू फेस को लांच करने में करण जौहर माहिर हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने कई चेहरों को एक पहचान दिलाई है और वह गॉडफादर हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author