May 21, 2022

ऐश्वर्या ने फिल्मों से बना रखी है दूरी फिर भी पति अभिषेक को कमाई में देती है मात

wp-header-logo-52.png

अगर खूबसूरती ब्लेसिंग है तो बॉलीवुड की एक अदाकारा इस लिस्ट में टॉप पर है। अपनी हुश्न और खूबसूरती से दिल जीत लेने वाली हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटीज में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लगातार लाइमलाइट में रहती हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस वैसे तो फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन अपने फेशन सेंस और निजी जिन्दगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ऐश्वर्या को दुनिया भर में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मॉडलिंग चैंपियनशिप में कई खिताब जीती हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है।
नेट वर्थ में अपने पति से आगे है ऐश्वर्या
रिपोर्ट्स की माने तो विश्व सुंदरी की कुल संपत्ति 31 मिलियन अमरीकी डॉलर है वहीं इंडियन करेंसी में एक्ट्रेस लगभग 227 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। वहीं उनके पति अभिषेक बच्चन की नेट वर्थ करीब 28 मिलियन डॉलर है जो इंडियन करेंसी में लगभग 203 करोड़ रुपए के मालिक हैं। ऐश्वर्या की अधिकांश कमाई उसके ब्रांड एंडोर्समेंट और उनके पर्सनल इन्वेस्टमेंट से आती है। उन्होंने देश भर के ग्रामीण लोगों की मदद के लिए वर्ष 2004 में ऐश्वर्या राय फाउंडेशन की स्थापना की थी। वह देश में सबसे अधिक टैक्स पे करने वालों में से एक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या महीने में 1 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाती हैं और साल भर में उनकी कमाई 12 करोड़ रुपए के आस पास है।
शानदार बंगले और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन है ऐश्वर्या
ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई में एक शानदार बंगले में रहती हैं। इसके अलावा उनके पास दो घर भी हैं, एक मुंबई में और दूसरा दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट में। यह दुनिया के सबसे आलीशान घरों में से एक है जो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। ऐश्वर्या के पास एक लग्जरी कार कलेक्शन है और वह गाड़ियों की शौक़ीन है। एक्ट्रेस के पास मर्सिडीज बेंज और ऑडी जैसी गाड़ियां हैं वहीं उनकी बेटी के लिए एक मिनी कूपर भी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source