October 3, 2022

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म, सिंगर बोले- म्यूजिक उसके DNA में मौजूद

wp-header-logo-65.png

पॉपुलर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) अब पेरेंट्स बन गए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। आदित्य ने खुद फैन्स के साथ इस खुशखबरी को साझा किया है। सिंगर ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी बेटी का जन्म 24 फरवरी को हुआ है। वहीं बच्ची के जन्म के बाद सिंगर काफी खुश हैं और खुद को लकी बता रहे हैं।
मीडिया में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सब मुझसे कहते रहे कि लड़का होगा। लेकिन मुझे सेक्रेटली उम्मीद थी कि हमारी एक बच्ची होगी। मेरा मानना ​​है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी बच्ची आ गई है। श्वेता और मैं बेहद लकी महसूस करते हैं कि अब हम माता-पिता हैं।”
A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)
वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने उस फीलिंग्स को भी शेयर किया जब वह पापा बने। उन्होंने कहा, “मैं श्वेता के साथ था जब उसने बच्ची को जन्म दिया और मुझे उस समय लगा कि केवल एक महिला ही इस दुनिया में एक बच्चे को लाने के लिए जिस तरह की ताकत और दृढ़ता दिखा सकती है। श्वेता के लिए मेरा प्यार और सम्मान अब दोगुना हो गया है। एक महिला जब बच्चे को जन्म देती है और यहां तक ​​कि गर्भावस्था के दौरान भी कई चीजों से गुजरती है।”

आदित्य ने आगे कहा, “मैंने पहले ही उनके (बच्ची के) लिए गाने गाना शुरू कर दिया है। संगीत उसके डीएनए में है। मेरी बहन ने उसे एक छोटा संगीत वादक गिफ्ट में दिया है, जो लगातार आध्यात्मिक मंत्र और नर्सरी राइम बजाता है। उनका संगीत का सफर इसलिए शुरू हो गया है क्योंकि यह परिवार में है। लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वह बड़ी होकर क्या करना चाहती है। ” आदित्य ने साझा किया कि कैसे उनके पिता, गायक उदित नारायण खुशी से झूम रहे हैं और बच्ची को बेबी एंजेल बुलाते हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author