October 3, 2022

अमिताभ बच्चन के घर आया एक नन्हा मेहमान, दोबारा बिग बी बने दादा और आराध्या को मिला भाई

wp-header-logo-66.png

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एक बार फिर बिग बी दादा बन गए हैं और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) दीदी बन चुकी हैं। इस खबर के बाद फैंस सोशल मीडिया पर खुशी से झूम उठे हैं और बच्चन परिवार को बधाई दे रहे हैं। चौंकने की जरुरत नहीं है इस बच्चे की मां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) नहीं है। अभी हाल ही में बच्चे को आराध्या के साथ स्पॉट किया गया है और यह फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गयी है। तो आइये हम आपको बताते है की आखिर ये बच्चा कौन है और इसका बच्चन परिवार से क्या सम्बन्ध है।
A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)
हाल ही में अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन ने एक बच्चे को जन्म दिया। रिश्ते में अमिताभ इस बच्चे के नाना लगते हैं और इस तरह आराध्या उसकी बड़ी दीदी लगती है। इस बच्चे के जन्म के बाद बच्चन परिवार बहुत खुश है। इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर यह खबर फ़ैल गयी की यह बच्चा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की है। फैंस कपल को बधाई भी देने लगे। यह पहली बार नहीं है जब ऐसी खबर सामने आयी है इससे पहले भी कई बार ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

गौरतलब है कि बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद से ऐश्वर्या गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन वह लगातार लाइमलाइट में है। अपने फैशन सेंस और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। ऐश्वर्या राय दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में शुमार होती है और अपनी एक अमित छाप छोड़ चुकी है। बता दें कि ऐश्वर्या की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन-1’ रिलीज के लिए तैयार है और यह इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म से ऐश्वर्या का लुक भी रिवील कर दिया गया है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author