March 23, 2023

Virat Kohli Workout: ऑस्ट्रेलिया को रौंदने के लिए विराट ने भरी हुंकार, इंटेंस वर्कआउट का वीडियो वायरल

wp-header-logo-70.png

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Australia) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 9 फरवरी से शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाएगा। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में पोस्ट किए गए वीडियो में भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कंगारू टीम को रौंदने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। बता दें कि इस समय सोशल मीडिया (social media) पर विराट का ये वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है।
बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए खुद को मजबूत बना रहे विराट
भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सीधे खेलते नजर आने वाले हैं। इससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वह अपनी एक-एक मसल को तोड़ते नजर आ रहे हैं। विराट बेहतरीन प्रदर्शन (best performance) देने के लिए खुद को मजबूत बना रहे हैं।
आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli worked) ने अपने पैरों, पीठ और कंधे की मांसपेशियों पर काम किया। उन्होंने लंजिस, लेग प्रेस के अलावा शोल्डर प्रेस वर्कआउट भी किया। यह वर्कआउट कंपाउंड एक्सरसाइज की श्रेणी में आता है, जो पूरे शरीर को मजबूत बनाता है।
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट का परफॉर्म करना बेहद जरुरी
विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। अगर विराट रन बनाते हैं, तो टीम इंडिया की जीत का रास्ता जरूर खुलेगा। विराट का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में कमाल का रिकॉर्ड है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 टेस्ट मैचों में उन्होंने 48 से ज्यादा की औसत से 1682 रन बनाए। विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 टेस्ट शतक (7 Test centuries against Aus) बनाए हैं। और भारतीय सरजमीं पर विराट कोहली ने टेस्ट में 61 से ज्यादा की औसत से 3847 रन बनाए हैं, जिसमें 13 शतक (13 centuries) शामिल हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source