August 13, 2022

IND vs WI: मयंक के बाद 'Team India' में इस विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री, जानें कौन है ये खिलाड़ी

wp-header-logo-80.png

खेल। भारत-वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 वनडे मुकाबलों की सीरीज 6 फरवरी से शुरू होगी। इसके ठीक 2 दिन पहले भारतीय टीम (Indian team) की स्क्वॉड में एक और नया नाम जोड़ने की रिपोर्ट सामने आई है। यह नाम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) का है।

धवन-गायकवाड़ कोरोना संक्रमित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम के 2 ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) समेत ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) फिलहाल कोरोना संक्रमित हैं। केएल राहुल (KL Rahul) भी पहले वनडे में नहीं खेलेंगे। ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) ने ईशान किशन को टीम से जोड़ने का फैसला लिया है। वह कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे।

वनडे में भी मिल सकता है मौका

ईशान किशन को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे टीम की स्क्वॉड से पहले बाहर रखा गया था लेकिन वे टी-20 स्क्वाड में टीम का हिस्सा थे। चयनकर्ताओं के नए फैसले से अब उन्हें वनडे टीम में भी शामिल किया है। बताया यह भी जा रहा है कि किशन को वनडे टीम में शामिल करने का फैसला भी इसलिए लिया गया क्योंकि वह पहले से बायो बबल में मौजूद हैं।

सीरीज के पहले भारत पर गिरी कोरोना की गाज

वनडे सीरीज के पहले भारतीय टीम के 3-4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इनमें शामिल हैं भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ समेत श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author