Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
March 31, 2023

BB 16: शिव ठाकरे नहीं होंगे बिग बॉस 16 से बाहर, पॉपुलैरिटी के बाद भी इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म

wp-header-logo-74.png

एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर
Bigg Boss 16: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। 12 फरवरी को बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन के विनर का नाम भी सामने आ जाएगा। इससे पहले वीकेंड का वार में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को अपने घर वापस जाना पड़ेगा। कलर्स टीवी पर शेयर किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया था कि शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) को बिग बॉस हाउस से बाहर जाते हुए दिखाया गया है, लेकिन सच्चाई अलग है। मिस्टर खबरी की एक रिपोर्ट में खुलासा कर दिया गया है कि बीबी हाउस से कौन सा कंटेस्टेंट बाहर निकलेगा।
करण जौहर करेंगे वीकेंड का वार होस्ट
दरअसल, बिग बॉस के इस वीकेंड का वार को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने वाले हैं। हालिया वीडियो में देखा गया कि करण ने शिव का नाम अनाउंस किया। इसके बाद शिव भी भावुक होते हुए शो से बाहर निकलते नजर आए। हालांकि, शिव के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो बाहर नहीं हुए हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर शिव नहीं तो किसका सफर खत्म होने वाला है। इस सप्ताह एक टास्क के तहत बिग बॉस ने नॉमिनेशन करवाया था। दो टीमों के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें मंडली यानी शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और सुंबुल तौकीर खान टास्क हार गए थे। इसी वजह से तीनों घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी हो गए थे।
A post shared by Bigg boss khabri 🕵️‍♂️ (@mr_khaabri)
सुंबुल तौकीर होगी बिग बॉस से बाहर

शिव ठाकरे तो बिग बॉस से बाहर नहीं होने वाले हैं। ऐसे में इतना साफ हो चुका है कि एमसी स्टेन और सुंबुल में से ही कोई शो से आउट होने वाला है। सस्पेंस खत्म करते हुए आपको बता देते हैं कि सुंबुल तौकीर इस सप्ताह बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली है। इमली फेम सुंबुल के बारे में हर कोई जानता है कि वह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। शो की शुरुआत में खुलासा हुआ था कि सुंबुल की फीस बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले में काफी ज्यादा है। ऐसी भी जानकारी सामने आई है कि सुंबुल की फीस 12 लाख रुपये प्रति सप्ताह थी। ट्विटर पर सुंबुल के फैंस उनकी सपोर्ट में ट्वीट भी कर रहे हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी और बड़ी संख्या में फैंस होने के बाद भी बिग बॉस से सुंबुल एलिमिनेट होने वाली हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source