July 5, 2022

Atharva The Origin: वायरल हो रहा धोनी का सुपरहीरो अवतार, सोशल मीडिया पर मचाया तलहका

wp-header-logo-82.png

क्रिकेट (Cricket) में दुनिया के लिए मिसाल बनने के बाद अब एमएस धोनी (MS Dhoni) डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital Platform) के मैदान पर नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं। वो बहुत जल्द ही अपने फैंस के बीच एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि धोनी अब एक ग्राफिक नॉवेल पर आधारित वेब सीरीज में राक्षसों का खत्मा करते नजर आएंगे। धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई वेब सीरीज अथर्व: द ओरिजिन का फर्स्ट लुक जारी किया है।
Happy to announce my new Avatar…..Atharva.????❤️#GraphicNovel #AtharvaTheOrigin#MSDhoni pic.twitter.com/lZj1ZxhXxF
वहीं धोनी को सुपर हीरो के लुक में देखकर लोग खासे उत्साहित हैं। बता दें कि इसके राइटर थमिलमनी जबकि प्रोड्यूसर आदिकलराज और अशोक मनोज हैं।
I am very excited to see Thalaaaa fighting against an army of demons on the battlefield in the graphics novel “Atharva: The Origin”.#AtharvaTheOrigin @msdhoni pic.twitter.com/gK6RSRDifi
Very very …. excited to see you in web series ♥️♥️♥️#AtharvaTheOrigin #DhoniAsAtharva #Dhoni @msdhoni pic.twitter.com/jvyQ4OE0Qj
इसके साथ ही इस ग्राफिक नॉवेल का ऐलान 2020 में साक्षी ने किया था। वहीं अगर आप इसका फर्स्ट लुक देखेंगे तो इसमें आपको धोनी एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे और राक्षसों का संहार करते दिखेंगे। इसके टीजर के बाद तो मानों सोशल मीडिया पर फैंस के रियेक्शन की बाढ़ आ गई हो। टीजर में धोनी को शानदार अंदाज में देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं। लोग ट्विटर पर हैशटैग Atharva the origin के साथ जमकर रियेक्ट कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source