June 29, 2022

3 शादी के बाद दोस्त की भतीजी पर आया दिल, नशे में किया प्यार का इजहार, ​और फिर…

wp-header-logo-69.png

जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी बेखौफ नजर आ रह है। प्रदेश केे राजसमंद जिले में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है। लक्ष्मण प्रजापत की हत्या उसी के दोस्त लक्ष्मण मेघवाल ने की थी। चारभुजा इलाके ने अमरतिया गांव में हुए इस मर्डर के मामले में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।
लक्ष्मण और लक्ष्मण थे दोस्त, साथ करते थे शराब पार्टी
दरअसल, लक्ष्मण और लक्ष्मण दोस्त थे। साथ में शराब पार्टी भी किया करते थे। 30 जनवरी की सुबह लक्ष्मण प्रजापत की लाश अमरतिया गांव के खेत में पत्थर से कुचली हुई मिली। पुलिस ने हत्या से पर्दा उठाया तो दोस्त ही बेनकाब हो गया। लक्ष्मण प्रजापत की हत्या उसी के दोस्त लक्ष्मण मेघवाल ने की थी।
तीन शादियां की, तीनों पत्नियां छोड़ कर चली गई
चारभुजा पुलिस ने जब हत्या की वजह का खुलासा किया तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। लक्ष्मण प्रजापति अय्याश किस्म का व्यक्ति था। उसकी तीन शादियां हुई थी, लेकिन उसकी गलत हरकतों और आदतों के कारण तीनों ही पत्नियां छोड़ कर चली गईं। इसके बावजूद लक्ष्मण प्रजापति की हरकतें सुधर नहीं रही थी।
हत्या की वजह बनी दोस्त की अय्याशी
लक्ष्मण अपने ही दोस्त लक्ष्मण मेघवाल की भतीजी पर बुरी नजर रखता था। एक तरफा प्यार मैं लड़की को परेशान कर रहा था। शराब के नशे में उसने यह बात अपने दोस्त को बताई तो लक्ष्मण मेघवाल यह सुनकर सन्न रह गया। मेघवाल ने अपनी भतीजी की खातिर लक्ष्मण को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया। वारदात की रात भी दोनों साथ थे। दोनों ने शराब पी और उसके बाद लक्ष्मण मेघवाल ने लक्ष्मण को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source