February 6, 2023

Instagram Funny reel: 2 मिनट में एब्स बनाने Gym आए क्रिस गेल, वायरल वीडियो देख नहीं कर पाएंगे हंसी पर काबू

wp-header-logo-41.png

क्रिस गेल
वेस्टइंडीज के चुलबुले बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई लीग में अपना दम दिखाया है। यूनिवर्स बॉस (Universe Boss) के नाम से मशहूर गेल इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। अब उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (increasingly viral) हो रहा है। आपको बता दें कि गेल शानदार बल्लेबाजी के अलावा ठहाके लगाने के लिए भी जाने जाते हैं।
एब्स दो मिनट में दिखना चाहिए
गेल द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official Instagram account) पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह जिम में नजर आ रहे हैं। गेल जिम में प्रवेश के लिए एक अलग तरीका अपनाते हैं। उस एंट्री के बाद वह कहता है कि मैं यहां कड़ी मेहनत करने आया हूं और मुझे दो मिनट में एब्स चाहिए। उसके बाद मैं कार्निवाल पर्व मनाऊंगा। साथ ही गेल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘भाग 2 देखने के लिए 5 लाख व्यूज।’ गेल के इस वीडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं। गेल की इस वीडियो पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) हंस पड़े। युवराज ने कमेंट में तीन मुस्कुराते हुए इमोजी शेयर किए।
गेल कुछ दिन पहले आईपीएल 2023 की नीलामी के दौरान वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) पर अपनी प्रतिक्रिया को लेकर सुर्खियों में थे। पूरन को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसके बाद गेल ने मजाक में कहा कि निक्की पी, ‘मैंने तुम्हें पैसे उधार दिए थे, क्या मैं इसे वापस पा सकता हूं।’
A post shared by Chris Gayle ? (@chrisgayle333)

इससे पहले भी गेल कई बार जिम से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके
वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भी आईपीएल में खूब धमाल मचाया है। गेल के नाम अभी भी कुछ बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं, जिन्हें हासिल करना मुश्किल है।’यूनिवर्स बॉस’ (Universe Boss) आईपीएल में एक अलग अवतार में प्रवेश कर रहे है। इस बार वह बल्ले से नहीं बल्कि अपनी बातों से प्रहार करते नजर आएंगे। यानी वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कमेंट्री करते दिखेंगे। इसके लिए सोशल मीडिया में एक प्लेटफॉर्म की जानकारी दी थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author