February 7, 2023

Bhojpuri Song: साल 2023 में भी चला खेसारी लाल का जादू, यूट्यूब पर बार-बार सुना जा रहा ये गाना

wp-header-logo-57.png

खेसारी लाल यादव और पूनम दुबे
Youtube Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों और फिल्मों की वजह से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। यूट्यूब पर खेसारी के गाने ट्रेंडिंग लिस्ट का हिस्सा बने रहते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) को देखने वालों की संख्या 40 करोड़ के करीब है। इस आंकड़े के हिसाब से अनुमान लगाया जा सकता है कि बीते कुछ सालों के मुकाबले भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों और सॉन्ग का क्रेज लोगों के बीच लगातार बढ़ रहा है। इस बीच साल 2023 में भी यूट्यूब पर सुपरस्टार खेसारी का कमाल देखने को मिल गया है।
खेसारी लाल ने फिर चलाया जादू
धमाका होई आरा में 2.0 (Dhamaka Hoi Ara Mein 2.0) सॉन्ग हाल ही में ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ चैनल पर अपलोड किया गया था। महज 5 दिनों के अंदर इस गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को खेसारी के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है और ऑन सक्रीन खेसारी के साथ पूनम दुबे (Poonam Dubey) नजर आ रही हैं। दोनों के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री भी देखने को मिली है। लोग तो चाहकर भी अपना ध्यान खेसारी-पूनम के डांस मूव्स से नहीं हटा पा रहे हैं। खैर, किसी भी गाने की लोकप्रियता का सही अंदाजा यूट्यूब ट्रेंडिग म्यूजिक लिस्ट से पता चलता है।
टॉप लिस्ट में शामिल हुआ खेसारी लाल का सॉन्ग

इंडिया में टॉप 10 सॉन्ग (India Top 10 Music) में खेसारी लाल का सॉन्ग चौथे नंबर पर अपनी खास जगह बना चुका है। भोजपुरी सिनेमा के शौकिनों ने भी खेसारी के नए गाने को हमेशा की तरह इस बार भी बेशुमार प्यार दिया है। साल 2022 में भी खेसारी लाल के दो से तीन गाने एक साथ यूट्यूब (YouTube) पर सबसे ज्यादा सुने गए थे। फिलहाल नए साल को सभी की जिंदगी में दस्तक दिए कुछ दिनों का समय हुआ है और एक बार फिर खेसारी ने साबित कर दिया कि यूं ही उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का पावर स्टार नहीं कहा जाता है। वह हमेशा अपने नए सॉन्ग और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतकर इस खिताब को कायम रखते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी अपने कई अन्य अपकमिंग गानों पर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author