January 29, 2023

BCCI ने Video जारी कर ऋषभ पंत का हौंसला बढ़ाया, साथी खिलाड़ियों ने भी जल्द ठीक होने की मांगी दुआएं

wp-header-logo-42.png

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हाल ही में एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे। दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते समय उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पंत का अभी तक देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत अब स्थिर है। इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत का हौंसला बढ़ाया है। इस वीडियो में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पंत का हौसला बढ़ाते और उनके जल्द स्वस्थ (speedy recovery) होने की कामना करते दिखाई दे रहे हैं। देखिये वीडियो में किसने क्या कहा…
राहुल द्रविड़ ने कहा
बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए एक खास वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team coach) के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘हैलो ऋषभ, उम्मीद है कि आप जल्दी ठीक हो जाएं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में कुछ बेहतरीन पारियां देखीं। आपमें कठिन परिस्थितियों से बाहर आने की क्षमता है।’
हार्दिक पांड्या ने फाइटर बताया
टी20 टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, ‘ऋषभ मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं जानता हूं कि आप एक फाइटर हैं और जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे। पूरी टीम और पूरा देश आपके साथ खड़ा है।
यादव बोले- जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा, ‘ऋषभ मैं चाहता हूं कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं, लेकिन मैं जानता हूं कि अभी क्या स्थिति है। हम आपको यहां मिस कर रहे हैं और ध्यान रखना भाई।
चहल ने कहा- वापस आओ और चौके-छक्के जड़ो
युजवेंद्र चहल ने कहा है कि जल्दी से ठीक हो जाओ और वापस आओ भाई। साथ ही चौके-छक्के जड़ो। ईशान किशन और शुभमन गिल ने भी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ (Rishabh Pant’s speedy recovery) की।
? ? You are a fighter. Get well soon ? #TeamIndia wish @RishabhPant17 a speedy recovery ? ? pic.twitter.com/oVgp7TliUY
आज होगा श्रीलंका खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज

गौरतलब है कि आज से श्रीलंका (Sri Lanka) खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। वहीं मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया (Team India’s) के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ सहित सभी खिलाड़ियों ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए जल्द से जल्द ठीक होने का संदेश दिया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author