January 29, 2023

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लाइव मैच के दौरान सिगरेट पीने का इशारा कर मंगवाया लाइटर, देखें आगे क्या हुआ

wp-header-logo-52.png

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (Australia vs South Africa) के बीच सिडनी में सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला (AUS vs SA 3rd Test ) बुधवार से शुरू हुआ है। सिडनी टेस्ट मैच (Sydney Test match) में ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मजबूत स्थिति में है। इसी मैच के दौरान मैदान में एक ऐसा वाक्या हुआ, जो काफी चर्चा का विषय बना है। सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन द्वारा किया गया एक इशारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।
दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 10 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी जगह लेने तीसरे नंबर के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन मैदान में उतरें। अपनी पारी के दौरान लाबुशेन हेलमेट के साथ कुछ असहज महसूस कर रहे थे, उनके हेलमेट से कुछ कपड़ा आंखों की तरफ लटक रहा था। उसी को सही करने के लिए लाबुशेन ने अचानक डगआउट की तरफ सिगरेट पीने का इशारा किया और लाइटर लाने की मांग की। लाइव मैच में उनके इस इशारे ने खिलाड़ियों, दर्शकों समेत कमेंटेटरों तक को चौंका दिया।
A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)
मार्नस लाबुशेन के इस इशारे के बाद डगआउट से खिलाड़ी लाइटर लेकर आया। इसके बाद उनके द्वारा आंख की तरफ आ रहे उस कपड़े को जलाकर हेलमेट को सही किया और खेल दोबारा से आगे शुरू हो गया। इस तरह की समस्या अक्सर मैच के दौरान देखने को मिलती है, लेकिन लाबुशेन के सिगरेट पीने के इशारे के कारण मामला दिलचस्प बन गया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सिडनी टेस्ट में पहले दिन का खेल खत्म होने तक 47 ओवर खेलकर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 147 रन पर 2 विकेट हैं। शुरुआत में ही डेविड वार्नर के आउट होने के बाद उस्मान ख्वाजा और लाबुशेन के बीच शतकीय साझेदारी हुई। लाबुशेन ने 70 रन की पारी खेली। ख्वाजा 119 गेंदों में 51 रन बनाकर नाबाद है। तीन टेस्ट मैच की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author