February 8, 2023

KBC-14: 11 साल के बच्चे आदित्य श्रीवास्तव के ज्ञान को देखकर बौखलाए अमिताभ बच्चन, कहा- 7 करोड़ देकर करो दफा

wp-header-logo-49.png

आदित्य श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन
Kaun Banega Crorepati 14 New Promo: फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी 14 की होस्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ भी रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक अच्छा प्रदर्शन करने में कामियाब रही थी। अमिताभ बच्चन के शो केबीसी के मंच से कंटेस्टेंट रोजाना प्राइज मनी भी जीत रहे हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर छोटे बच्चे आएंगे और बिग बी के साथ क्वीज शो खेलेंगे। सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ कंटेस्टेंट आदित्य श्रीवास्तव के ज्ञान को देखकर हैरान हो जाते हैं।
केबीसी का नया प्रोमो आया सामने
केबीसी 14 में 5 दिसंबर को कुछ खास मेहमान आने वाले हैं। इससे जुड़ा एक लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आ चुका है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 11 साल के गुरुग्राम से आए आदित्य श्रीवास्तव हॉटसीट पर बैठे हैं। इस कंटेस्टेंट की आदत है कि वो हर बात को विस्तार से समझाता है। अमिताभ बच्चन के पूछे गए हर सवाल के जवाब में आदित्य उसके पीछे का कारण भी बताते हैं। बिग बी भी उनकी इस आदत को देख हैरान हो जाते हैं। दरअसल, आदित्य हॉटसीट पर बैठते ही कहते हैं कि ‘सर मुझे थोड़ा ज्ञान देना है। बच्चन अपने कंप्यूटर को देखकर कहा, ज्ञाननाथ जी आपके सामने बैठा कंटेस्टेंट आपको कड़ी टक्कर देने वाला है।’
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
आदित्य के ज्ञान को देख बौखलाए अमिताभ

अमिताभ बच्चन को कहते हुए सुना जा सकता है कि इसे 7 करोड़ रुपये दे दिजिए और दफा कीजिए। इतना ही नहीं महानायक अपनी सीट को छोड़कर शो के बीच में ही चले जाते हैं। वहीं, आदित्य कहते रह जाते हैं कि सर इसका सही जवाब तो सुनते जाते। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। प्रोमो को देखने के बाद समझा जा सकता है कि 5 दिसंबर का शो कुछ खास मेहमानों के आने की वजह से बेहद खास होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author