February 7, 2023

Bigg Boss 16: अंकित-प्रियंका के रिश्ते में आई दरार, क्या अधूरा रह जाएगा दोनों का प्यार

wp-header-logo-48.png

बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: बिग बॉस के घर में अक्सर दो प्रेमियों के दिल की दास्तां शुरू होती है। लेटेस्ट सीजन में भी कुछ कंटेस्टेंट का दिल मिला तो कुछ के रिश्तों में दरार भी आती देखी गई। गौतम विज और सौंदर्या शर्मा का इकलौता रिश्ता इस सीजन में ऐसा नजर आया, जिसमें दोनों तरफ से बराबर प्यार था। इसके अलावा दो और प्रेमी जोड़े बीबी हाउस में देखे गए। आप समझ गए होंगे कि यहां टीना-शालीन और प्रियंका-अंकित की बात हो रही है। हालांकि दोनों के ही रिश्तों में खुलेआम प्यार देखने को नहीं मिला, लेकिन तकरार अवश्य दिखाई दिया है। इस कड़ी में बिग बॉस का अपकमिंग प्रोमो सामने आया है, जिसमें प्रियंका और अंकित के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आ रही है।

प्रियंका और अंकित के बीच छिड़ी जंग
अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंकित ने प्रियंका से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया। इसके बाद तो प्रियंका अपने गुस्से पर काबू ही नहीं कर सकी। दरअसल, बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। इसके तहत उन्हें बाकी कंटेस्टेंट से जुड़े खुलासे करने होंगे। इस दौरान अंकित गुप्ता ने तो अपनी ही प्रिय दोस्त प्रियंका को लेकर खुलासा कर डाला। बस फिर तो जैसा अनुमान था, वैसा ही हुआ। प्रियंका का गुस्सा इस कदर बढ़ा जाता है कि वो अंकित की बात सुनने के बाद उसके मुंह पर किचड़ फैंक देती है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
सलमान के निशाने पर आएगी घरवालों की जोड़ी

सोशल मीडिया पर प्रोमो के सामने आने के बाद से ही फैंस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि इस झगड़े के बाद अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी के रिश्ते पर क्या असर पड़ने वाला है। प्रियंका के अंकित पर किचड़ फैंकने की क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीकेंड का वार की बात करें तो सलमान खान एक बार फिर टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते को लेकर सवाल पूछने वाले हैं। हालांकि, इस बार बिग बॉस के मंच पर मौजूद जनता घरवालों की बातों पर अपनी राय रखती नजर आएगी।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author