February 7, 2023

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक को चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने बटन खोलकर दिए किलर पोज

wp-header-logo-47.png

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक को चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने बटन खोल दिए किलर पोज
भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्टर नेहा मलिक अपने एक्टिंग करियर के अलावा बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं। नेहा अक्सर कैमरे के सामने किलर पोज देकर फैंस का दिल जीत लेती है। इस बार भी उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट से हर किसी का ध्यान खींच लिया है। भोजपुरी ही नहीं नेहा मलिक बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी बोल्डनेस के मामले में पीछे छोड़ती नजर आती है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक ने लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इसमें देखा जा सकता है कि वह अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस के हर पोज फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा देते हैं। इस बार भी नेहा के फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। नेहा मलिक ने सोशल मीडिया पर अपनी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज साझा की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस केवल ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने शॉर्ट्स के बटन तक खोल दिए हैं।
इंटरनेट पर नेहा की अब तक की सबसे बेहद बोल्ड फोटोज के चर्चे शुरू हो चुके हैं। फैंस तो एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख कायल हो रहे हैं। उनकी तस्वीरों से फैंस चाहकर भी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों पर अपना रिएक्शन भी देते दिख रहे हैं। यूजर्स कमेंट में प्यारे मैसेज भी लगातार पोस्ट करते नजर आ रहे हैं।
एक्ट्रेस नेहा की फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने बेड पर लेटकर अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेरा है। कैमरे की तरफ नेहा मलिक अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती भी दिखी है। उनकी आखों में बोल्डनेस का खुमार देखने को मिल रहा है।
नेहा मलिक की ड्रेस के अलावा उनकी नशीली आंखों ने सभी का ध्यान खींच लिया है। इसके अलावा उनकी कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बीते दिन उन्होंने दुबई से अपनी एक बेहद क्यूट फोटो साझा की थी। इसमें वह काफी हसीन भी लग रही थी। इसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं लाइमलाइट बटोर रही हैं।

नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा कई पंजाबी सॉन्ग में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। सोशल मीडिया पर तो खुलेआम एक्ट्रेस के चर्चे चलते हैं, जो किसी से छिपा नहीं है। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी किलर अदाओं से सर्दी के दिनों में तापमान बढ़ा दिया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author