January 31, 2023

बिग बॉस के घर में साजिद खान को याद आया पुराना प्यार, खुलेआम बयां किया दिल का हाल

wp-header-logo-52.png

बिग बॉस कंटेस्टेंट साजिद खान 
Bigg Boss 16: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 अक्सर अलग-अलग वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। बीबी हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा फिर सुलह होना आम बात बन चुकी है। इन दिनों घर के कुछ प्रेमी जोड़ों के मनमुटाव चल रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में भी प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की छोटी सी बात पर लड़ाई होती नजर आईं। इसके बाद हमेशा चर्चा में बने रहने वाले साजिद खान (Sajid Khan) ने गार्डन एरिया में खड़े होकर अंकित को समझाया। प्रियंका-अंकित के बीच की लड़ाई को कम करने के चक्कर में साजिद ने अपने दिल का हाल भी बयां कर दिया।
साजिद खान ने अंकित को समझाया
सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 लगातार टीआरपी की लिस्ट में आगे चल रहा है। साथ ही फैंस के दिलों पर भी इसने अपनी विशेष जगह बना ली है। बीबी हाउस में कई बार कंटेस्टेंट को अपने पुराने प्यार के बारे में बात करते देखा गया है। बात करें भी क्यों ना इश्क का रोग ही कुछ ऐसा है, इंसान अपनी पुरानी यादों को चाहकर भी नहीं भुला पाता। साजिद के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। गार्डन एरिया में साजिद ने अंकित को समझाया कि छोटी सी बात पर झगड़ा नहीं बढ़ाना चाहिए। अंकित से सवाल पूछते हुए साजिन ने कहा, ‘तुम दोनों का रिश्ता क्या है।’ अंकित जवाब में दोस्ती बताते हैं। लेकिन साजिद मानने को तैयार नहीं होते हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
साजिद ने बयां किया दिल का हाल

साजिद खान ने अंकित को समझाते हुए अपने एक्स रिलेशनशिप के बारे में बताया। अंकित ने भी अपनी पूरी बात साजिद को बताई तो साजिद ने भी कहा कि इतनी छोटी सी बात पर भी क्या रिएक्ट करना। साजिद ने आगे कहा, ‘मैं भी इन चीजों से रिलेशनशिप के दौरान गुजर चुका हूं। मैं ऐसे रिलेशन में भी रहा हूं। जहां पर ज्यादातर लोग पैनिक हो जाते है।’ साजिद ने बताया एक रिलेशन में चीजों को सुनना भी पड़ता है। लेकिन आप सुना नहीं सकते हैं। अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो जनता के सवालों के घेरे में कंटेस्टेंट आने वाले है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author