January 29, 2023

'दिल गलती कर बैठा' के सिंगर जुबिन नौटियाल सीढ़ियों से गिरे, सिर से लेकर पसलियों में आईं कई गंभीर चोटें

wp-header-logo-46.png

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल
Jubin Nautiyal: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए दुखी करने वाली खबर सामने आई है। गुरुवार को सिंगर अपने घर में सीढ़ियों से गिर गए। जिसके कारण उनकी कोहनी टूट गई। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके माथे, पसलियों पर भी गिरने की वजह से कई जगहों पर चोटें लगी हैं। फिलहाल, उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जुबिन नौटियाल को लगी चोट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘तू सामने आए’ हाल ही में रिलीज हुआ था। इसमें उनके साथ सिंगर योहानी भी नजर आई थी। गुरुवार के दिन उन्हें गाने के रिलीज इवेंट में देखा गया। इसके बाद सिंगर को चोट लगी। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दी गई जानकारी के मुताबिक, जुबिन को लगी चोट की वजह से अपने दाएं हाथ का ऑपरेशन भी करवाना पड़ेगा। फिलहाल, डॉक्टर्स ने उन्हें अपने इस हाथ का प्रयोग न करने की सलाह दी है।
गायक जुबिन नौटियाल आज सुबह एक इमारत की सीढ़ी से गिरे जिससे उनकी कोहनी टूट गई, उनकी पसलियां टूट गईं और उनके सिर में चोट लगी। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था। उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा: जुबिन नौटियाल की पीआर टीम

(फाइल तस्वीर) pic.twitter.com/Mqb0txfsaV
जुबिन नौटियाल का फिल्मी सफर

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में जुबिन नौटियाल ने काफी मेहनत की बदौलत नाम कमाया है। साल 2022 में उनके एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए। जिन्हें जनता का भी खूब प्यार मिला। इसी कड़ी में सिंगर ने अपना लेटेस्ट गाना रिलीज किया। लेकिन दुर्भाग्य से जुबिन के साथ यह हादसा हो गया। अपने बॉलीवुड करियर में जुबिन कई हिट गाने दे चुके हैं। फिल्मों में उनके गाने फैंस की धड़कनों को बढ़ाने का काम करते हैं। अरिजीत सिंह के बाद जुबिन नौटियाल ऐसा नाम है, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।
सितंबर में खड़ा हुआ था ये विवाद
जुबिन नौटियाल सितंबर 2022 में भी चर्चा में आ गए थे। सोशल मीडिया पर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी उठाई गई थी। दरअसल, यह सारा विवाद उनके यूएस कनसर्ट को लेकर छिड़ा था। इसके ऑर्गेनइजर को खालिस्तानी समूह का हिस्सा बताया गया था। इतना ही नहीं यूजर्स ने तो सिंगर को एंटी नेशनल तक बदा दिया था। हालांकि, मीडिया को दिए इंटरव्यू में जुबिन ने ऑर्गेनाइजर को नहीं जानने की बात को कबूला था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author