February 6, 2023

अशनीर ग्रोवर ने बीबी हाउस को असफल लोगों का ठिकाना बताया, बोले- सलमान से ज्यादा फीस मिले तो…

wp-header-logo-45.png

अश्नीर ग्रोवर और सलमान खान
Ashneer Grover Speak on Bigg Boss: कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) हमेशा फैंस की जुबान पर रहता है। कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े और लड़ाई के बीच शो की टीआरपी भी बढ़ती जा रही है। सेलिब्रिटीज भी बिग बॉस पर अपना रिएक्शन लगातार देते रहते हैं। इस बीच शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के फेम अशनीर ग्रोवर ने सलमान खान के शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अशनीर ने शो का हिस्सा बनने के ऑफर को ठुकरा दिया। साथ ही, उन्होंने ऐसा करने के पीछे एक अजीब बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आ गया है। आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है।
अशनीर ग्रोवर के निशाने पर आया सलमान का शो
अशनीर ग्रोवर ने हाल में रेड एफएम को दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस में एंट्री को लेकर पूछे गए सवाल का बेबाक अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘बिग बॉस की तरफ से मेरे लिए एक ऑफर आया था, लेकिन मुझे लगता है कि इस शो में केवल हारे हुए लोग ही जाते हैं। सफल लोग कभी भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनते हैं। अशनीर ने आगे कहा, ‘बिग बॉस का कंटेंट अब बासा हो गया है, लेकिन मुझे बिग बॉस वाले अगर सलमान खान से ज्यादा फीस देंगे तो मैं सोच सकता हूं।’ अशनीर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर बिग बॉस लवर को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। यूजर्स का कहना है कि एक पॉपुलर रियलिटी शो को लेकर अशनीर का रवैया बिल्कुल भी सही नहीं है।
शॉर्क टैंक इंडिया पर भी दिया बयान
बिग बॉस 16 के साथ ही शॉर्क टैंक से जुड़े सवाल में भी उन्होंने अतरंगी जवाब दिया। बता दें कि सोनी टीवी पर आने वाले शॉर्क टैंक का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। इससे अशनीर को बाहर रखा गया है। इस शो से जुड़े सवाल पर अशनीर ने हंसते हुए कहा, ‘अफोर्ड सिर्फ पैसों से नहीं बल्कि औकात से भी होता है।’ अशनीर को पहले सीजन में उनके बेबाक अंदाज के लिए पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो के दौरान उनके बात रखने के अंदाज को लोगों ने बेहद पसंद किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author