December 6, 2022

Preity Zinta Workout Video: जिम में पसीना बहा रही वीर की ज़ारा, इंस्टाग्राम पर शेयर की जबरदस्त रील

wp-header-logo-67.png

Preity Zinta Is Ready To Burn Her Extra Calories: दीवाली (Diwali) का महापर्व अब खत्म हो चुका है, हम सभी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ टेस्टी-टेस्टी मिठाइयों का लुत्फ उठाया है और ढेर सारी मस्ती की है। लेकिन अब जब फेस्टिव वाइब खत्म हो गयी है तो हम महसूस कर पा रहे हैं कि हमने कितना वेट गेन (Weight Loss Tips) कर लिया है। अपने शरीर में अनचाहा वजन और एक्स्ट्रा कैलोरी किसी को भी पसंद नहीं आती है, फिर चाहे वह हम और आप जैसी आम जनता हो या फिर फिल्म स्टार्स। हर इंसान की यह समस्या होती है कि 2-3 दिन की छुट्टी के बाद हमारा फिर से काम पर लौटने को मन नहीं करता, ठीक उसी तरह 2 -3 दिन के चीट डे के बाद वापस डाइट और एक्सरसाइज (Abs Workout) पर लौटने का मन नहीं करता है। लेकिन अपनी हेल्थ के लिए हर व्यक्ति हर तरह की चुनौती का सामना करने को तैयार हो जाता है, इसलिए बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी अपनी स्ट्रिक्ट डाइट और जिम वाली जिंदगी (Preity Zinta Workout Session Viral) में वापस लौट रही हैं।
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर हाल ही में एक रील वीडियो (Preity Zinta Instagram Reel Video) पोस्ट की है, जिसमें वह दिवाली पर जमा हुई एक्स्ट्रा कैलोरीज को बर्न करने (Crunches For Calories Burn) और अपने टोंड फिगर को मेन्टेन करने के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं।
A post shared by Preity G Zinta (@realpz)
उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “सभी फेस्टिवल्स के बाद, सभी मिठाई को बर्न करने का समय आ गया है! थैंक यू @jkhaden42 मुझे लगातार जिम जाने के लिए मोटीवेट करने के लिए ।” अभिनेत्री ने सोमवार शाम इंस्टाग्राम पर जो नया वीडियो (Preity Zinta Instagram Video) डाला है, उसमें प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपने एब्स को टोन करने और कोर मसल्स को एक्टिव करने के लिए कई तरह के क्रंचेज (Crunches) करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जिम के फर्श पर अपने पैरों को हवा में उठाकर कोर की मांसपेशियों (Muscles) पर दबाव बनाए रखने के लिए लेटी हुई हैं।
क्रंचेस एक एब्डोमिनल, कोर वर्कआउट है जो पेट को टाइट करते हुए सिक्स-पैक या आठ-पैक एब्स बनाने के लिए रेक्टस एब्डोमिनिस मसल पर काम करता है।
इसके फायदे:
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author