December 3, 2022

PAK अभिनेत्री का ऐलान, बोली- ''जिम्बाब्वे के लड़के से करूंगी शादी अगर वह भारत को हराएंगे"

wp-header-logo-53.png

खेल: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) का लगातार शानदार प्रदर्शन जारी है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने की दहलीज पर है। भारतीय टीम ने अभी तक सुपर-12 में अपने पांच मुकाबले खेले है। जिसमे उसने साउथ अफ्रीका को छोड़ कर पाकिस्तान, नीदरलैंड और बांग्लादेश को मात दी है। भारत का अगला मैच (India’s next match) जिम्बाब्वे से है और इसी के साथ यह भी तय हो जाएगा कि भारत का सेमीफाइनल में मुकाबला किस टीम के साथ होगा। लेकिन इस मैच को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sahar Shinwari) ने एक ट्वीट किया है जो मीडिया (media) की सुर्खियों में आ गया है।
अभिनेत्री सहर शिनवारी सहर ने किया अजीब ट्वीट
पाकिस्तानी अभिनेत्री (Pakistani actress) शिनवारी सहर (Shinwari Sahar) ने अब सोशल मीडिया पर भारत-जिम्बाब्वे (Ind vs Zim) के मैच को लेकर अजीबो-गरीब ट्वीट किया है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। सहर ने ट्वीट करके लिखा, अगर जिम्बाब्वे की टीम करिश्मा दिखाती है और अगले मैच में भारत को हराती है तो मैं जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से शादी करूंगी। सहर शिनवारी (Sahar Shinwari) का यह ट्वीट सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने आज यानी गुरुवार की सुबह ही यह ट्वीट किया है।
I’ll marry a Zimbabwean guy, if their team miraculously beats India in next match 🙂
बांग्लादेश मैच में भी किया उट-पटांग ट्वीट

मालूम हो कि पाकिस्तानी अभिनेत्री (Pakistani actress) सहर अपने उट-पटांग ट्वीट के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में वह लगातार दुआ कर रही थीं कि भारत इस मैच में हार जाए। वह दुआ कर रही थीं कि मैच में इतनी बारिश हो की सेमीफाइनल (semi-finals) में पहुंचने की भारत की उम्मीद भी बह जाए। लेकिन उनकी तमाम दुआएं काम नहीं आई और भारत ने जबरदस्त मुकाबले में बांग्लादेश को 5 रन से हरा दिया है। बांग्लादेश की हार के बाद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। अब कोई करिश्मा ही पाकिस्तान को सेमीफाइनल (semi-finals) में पहुंचा सकता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author