December 3, 2022

Bhojpuri Actress: अक्षरा सिंह के डांस मूव्स देख बेकाबू हुई भीड़, स्टेज पर बरसाए पत्थर, एक्ट्रेस नाराज

wp-header-logo-59.png

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह 
Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिलता है। इस बार एक्ट्रेस को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि, एक्ट्रेस इन दिनों बदलापुर मोहत्सव को लेकर बीजी चल रही हैं।
बुधवार की देर रात जब अक्षरा इवेंट के दूसरे दिन स्टेज पर प्रफोर्म करने पहुंची तो उन्हें देखने भारी तादाद में लोग आए। वह अपने ही एक गाने पर जबरदस्त डांस कर रही थी। इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और दर्शकों के बीच बैठे कुछ शरारती तत्वों ने स्टेज पर पत्थर फैंक दिए। इसके बाद एक्ट्रेस लोगों से बेहद नाराज हो गई।
लाइव इवेंट को छोड़कर गई अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह लोगों की ऐसी हरकत देख बेहद नाराज हो गई। साथ ही उन्होंने इवेंट को पूरा करें बगैर लौटने का फैसला लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो इस इवेंट में अक्षरा के अलावा ‘हर हर शंभु’ गाने की फेम अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) भी मौजुद थी। अभिलिप्सा की प्रफोर्मेंस के बाद अक्षरा सिंह अपनी प्रस्तुती दे रही थी। उन्होंने केवल दो ही गाने गाए थे कि लोगों के बीच से किसी ने पत्थर और कागज उन पर फैंक दिया। बता दें कि अक्षरा और अभिलिप्सा दोनों ही पॉपुलर स्टार्स को देखने के लिए उनके फैंस आए थे, लेकिन लाइव इवेंट में इतना बड़ा बवाल खड़ा हो गया कि पुलिस को लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठिया भी चलानी पड़ी।
खेसारी लाल के साथ भी हुआ था कुछ ऐसा

शायद ही अक्षरा सिंह ने कभी सोचा होगा कि ऐसा भी कुछ होने वाला है। इसी वजह से एक्ट्रेस ने गुस्से में शो को बीच में छोड़ने का फैसला लिया। अक्षरा सिंह के इवेंट में भीड़ के अनियंत्रित होने की वजह से पुलिस बल का प्रयोग भी करना पड़ा। इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इवेंट में भी भीड़ के बेकाबू होने की वजह से पुलिस बल को मोर्चा संभालना पड़ा था।
A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author