December 6, 2022

पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के सामने फैन ने उतारे कपड़े, टी-शर्ट ऊपर कर मांगा ऑटोग्राफ

wp-header-logo-51.png

Cricket News: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) हमेशा चर्चा में रहते हैं। अक्सर गंभीर मुद्दों पर कमेंट करने वाले शाहिद अफरीदी कम ही मजाक करते नजर आते हैं। अफरीदी हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ प्यार और शिष्टता से पेश आते हैं। इसी क्रम में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अफरीदी के एक फैन ने उनके सामने उनकी टी-शर्ट उतार दी। फिर लाला ने उस फैन के पेट पर ऑटोग्राफ दिया। ऑटोग्राफ साइन करने से पहले शाहिद ने फैन के साथ खूब मस्ती की।
अफरीदी का वीडियो वायरल
दरसअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे शाहिद एक कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं। अफरीदी के सामने एक छोटा लड़का पाकिस्तान की जर्सी पहन (Pakistani jersey) कर आता है। लड़का अफरीदी के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देता है। शाहिद अफरीदी प्यार से लड़के के पेट को देखते हुए उससे पूछते हैं। “इसमें मैकडी या केएफसी क्या है? इसको कम किया जाना चाहिए। अगर क्रिकेट खेलना है तो इसे कम किया जाना चाहिए,”बच्चे ने फिर अपनी टीशर्ट (T-shirt) आगे की और अफरीदी (Afridi) से ऑटोग्राफ मांगा। अफरीदी ने कहा कि पहले वह बच्चे के पेट पर ऑटोग्राफ देंगे और मार्कर से पेट पर साइन किया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और बच्चे से कहा कि अब नहाना मत। ऑटोग्राफ पाकर बच्चा बहुत खुश (happy) हुआ।
.@SAfridiOfficial signs autograph on kid’s tummy😂#ShahidAfridi #T20WorldCup #TrendingNow #trendingvideos pic.twitter.com/AKymdV86Hp
पीएसएल में खेलते

बता दें कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में बने रहते है। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वह पीएसएल (PSL) में खेलते थे। शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं। शाहिद हमेशा बच्चों के साथ मस्ती करते और मस्ती करते नजर आते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author