August 8, 2022

क्या सच में टप्पू ने छोड़ दिया 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो, राज अनादकट ने दिया जवाब

wp-header-logo-80.png

राज अनादकट
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अधिक्तर किरदारों को निंभाने वाले कलाकारों के शो छोड़ने की खबरे सामने आती रहती है। इस बार शो में टप्पू का रोल निंभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) के शो छोड़ने की खबरे सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल अब टप्पू ने खुद बड़ा बयान दिया है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुद सच का खुलासा किया है।
राज अनादकट बनाए रखना चाहते सस्पेंश

राज अनादकट से शो को लेकर सवाल पूछा गया कि वे अब टप्पू के किरदार में नजर आएंगे या उन्होंने शो छोड़ दिया है? इसके जवाब में राज ने कहा कि वे अभी इस पर सस्पेंश (suspense) रखना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे बारे में सब जानते है कि मैं सस्पेंश क्रिएट करने में काफी अच्छा हूं। हालांकि राज अनादकट ने आगे बताया कि वे आने वाले दिनों में जो भी फैसला लेंगे, उसके बारे में फैंस को सबसे पहले बता देंगे।

राज अनादकट ने 2017 में जॉइन किया शो

एक्टर से ये भी सवाल पूछा गया कि वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के सस्पेंश को कब खत्म करेंगे। राज ने कहा कि वे सही समय आने पर जो भी होगा अपने फैंस के साथ शेयर कर देंगे और सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा। गौरतलब है कि राज ने 2017 में भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) के जाने के बाद इस शो को जॉइन किया था। इसके बाद से लगातार उनके शो को छोड़ने की खबरे सामने आई है। हालांकि एक्टर ने हर बार शो को छोड़ने की खबर को गलत बताया है, लेकिन इस बार उनका कोई सीधा जवाब सामने नहीं आया है। एक्टर ने शो छोड़ने से संबंधित सवाल पर सस्पेंश बनाए रखने की बात कही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author